कस्टडी से युवती को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों पर हमला, देखें वीडियो

By: Amit Sharma

Published On:
Jun, 19 2019 05:46 PM IST

  • अचानक पुलिस पर हुए हमले के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई।

एटा। एटा के जिला महिला चिकित्सालय में हाईकोर्ट के आदेश के बाद पुलिस के साथ आयी युवती के परिजनों ने युवती को पुलिस कस्टडी से जबरन छुड़ाने का प्रयास करते हुए दरोगा और महिला कांस्टेबल पर हमला कर दिया। जमकर हाथापाई और मारपीट की। अचानक पुलिस पर हुए हमले के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के साथ मारपीट की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और मामले में 4 महिलाओं समेत 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Patrika Impact प्रसव पीड़ा से कराह रही महिला को दुत्कारने वाली स्टाफ नर्स होगी निलंबित, डॉक्टर पर भी कार्रवाई, देखें वीडियो

एटा के जिला महिला चिकित्सालय में आज उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब जलेसर कोतवाली के नगला मीरा की युवती को कोर्ट के आदेश पर मेडिकल के लिए जलेसर कोतवाली के दरोगा सुखनंदन सिंह और महिला कांस्टेबल वंदना यादव लेकर जिला महिला अस्पताल पहुंचे ही थे कि तभी वहां पहले से मौजूद बड़ी संख्या में युवती के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए युवती को जबरन छुड़ाकर ले जाने का प्रयास करने लगे।

यह भी पढ़ें- विवाहिता ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मासूम बच्ची की ले ली जान

दरोगा और महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट

युवती को उनकी गिरफ्त से बचाने के लिए इन दोनों पुलिसकर्मियों ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की। दरोगा और महिला कांस्टेबल के साथ युवती के परिजन लगातार हाथापाई और मारपीट करते रहे लेकिन पुलिस ने युवती को जबरन छीन कर ले जाने का प्रयास बिफल कर दिया। इस दौरान दरोगा की वर्दी भी फट गयी। पुलिस पर हुए हमले की सूचना मिलते ही कई थानों के फोर्स के साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौके से पुलिस ने चार महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Published On:
Jun, 19 2019 05:46 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।