script

चौकीदार की चौकी भी छीन ले जाएगा महागठबंधन: अखिलेश यादव

locationएटाPublished: Apr 10, 2019 06:21:27 pm

अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने दावा किया कि गठबंधन के पास जितना वोट है उतना किसी के पास वोट नहीं है।

akhilesh yadav

चौकीदार की चौकी भी छीन ले जाएगा महागठबंधन: अखिलेश यादव

एटा। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा के गठबंधन प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा संबोधित की। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने दावा किया कि गठबंधन के पास जितना वोट है उतना किसी के पास वोट नहीं है।
चौकी भी छीन ले जाएगा

अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन चौकीदार की चौकी भी छीन ले जाएगा। वहीं शिक्षामित्रों को एक बार फिर अपने पाले में लेने के लिए अखिलेश ने कहा कि ये लोग पिछले चुनाव में भटक गए थे फिर से उनका स्वागत है। इन बीजेपी के लोगों ने शिक्षामित्रों और जनता को गुमराह किया था, अब जनता इसका जवाब देगी।
कालाधन वापस आया?

अखिलेश बोले- आज कोई चौकीदार नहीं बनना चाहता है। आज का युवा नौकरी चाहता है ये गठबंधन देश को बदलने का काम करेगा। भाजपा भी जाएगी चौकीदारी भी जाएगी। अखिलेश ने पूछा कि 2014 में वादा किया था कि कालाधन वापस आएगा, भ्रष्टाचार कम होगा। क्या काला धन आया। भ्रष्टाचार कम हुआ क्या?
नक्सलवाद पर चुटकी

नक्सलवादियों के हमले पर भी चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा कहती थी कि नक्सलवाद देश से खत्म कर देंगे लेकिन उनके इस झूठ का खामियाजा कल भाजपा को ही झेलना पड़ा और उनका ही एक विधायक मारा गया। साथ में बेकसूर जवानों की भी हत्या हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो