script

पाक पीएम इमरान खान के नाजायज संबंधों का खुलासा किया था पूर्व पत्नी ने, बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी..

locationमुंबईPublished: Mar 01, 2019 04:03:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

किताब में रेहम ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और पूर्व पति के लाइफस्‍टाइल साथ-साथ उनके कई महिलाओं से कथित संबंधों को भी उजागर किया।

Reham khan and Imran khan

Reham khan and Imran khan

क्रिकेटर से राजनेता बने पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर उनकी पत्नी रेहम ने अपनी आत्मकथा में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इस किताब में रेहम ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और पूर्व पति के लाइफस्‍टाइल साथ-साथ उनके कई महिलाओं से कथित संबंधों को भी उजागर किया। साथ ही इस किताब में दावा किया गया है कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ भी इमरान खान के संबंध रह चुके हैं। 70 के दशक और बॉलीवुड सुपरस्‍टार का जिक्र करते हुए रेहम ने लिखा कि इमरान उन सभी कहानियों की पुष्टि करने के लिए काफी उत्साहित थे जिनको वह सिर्फ अफवाह मानती थी।

70 के दशक की एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में रेहम ने लिखा,’उस दौर की सबसे आकर्षक मानी जाने वाली हीरोइनों में से एक के साथ इमरान के संबंधों की अफवाहें जोरों पर थीं। जब हम लोग बड़े हो रहे थे तब हमने भी इनके बारे में सुना था। इमरान ने मुझसे इस बात की पुष्टि की कि वे अफवाहें नहीं बल्कि सच्चाई थी। साथ ही उन्होंने लिखा था कि इमरान और उनका परिवार इन अदाकाराओं के बारे में बहुत छोटी सोच रखते थे।

पाक पीएम इमरान खान के नाजायज संबंधों का खुलासा किया था पूर्व पत्नी ने, बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी..
रेहम ने अपनी किताब में लिखा था,’हकीकत ये थी कि इमरान हमेशा से ही महिलाओं को कम आंकते थे। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे वह मुंबई में उस अदाकारा से मिले और अपनी इच्छाएं पूरी कीं, और फिर चल दिए। रेहम ने यह भी लिखा, ‘इमरान के अनुसार, उस अभिनेत्री ने लंदन तक उनका पीछा किया और उनके पीछे पड़ गई। इसके कुछ महीनों बाद मैंने उस अभिनेत्री के एक फिल्म निर्माता दोस्त से इन दोनों कहानियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उन्‍होंने बताया कि असल में इमरान ने ही उस हीरोइन का पीछा किया था। वह उन पर पैसे खर्च करती थी।

 

पाक पीएम इमरान खान के नाजायज संबंधों का खुलासा किया था पूर्व पत्नी ने, बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी..

किताब में दावा किया गया है कि इमरान के एक या दो भारतीय बच्चे भी हैं। उन्‍होंने लिखा है कि 2015 में अपनी शादी के बाद एक दिन वे टीरियन व्हाइट के बारे में बात कर रहे थे जिन्‍हें उनकी पहली पत्नी ब्रिटिश उत्तराधिकारी जेमिमा खान द्वारा गोद लिया गया था। रेहम ने इस किताब में दावा किया है कि टीरियन के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा कि ‘जानती हो वह मेरी एकलौती संतान नहीं है….मेरे पांच बच्चे हैं जिन्हें मैं जानता हूं।’

ट्रेंडिंग वीडियो