scriptतेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिव्यूः शाहिद कपूर- कृति सेनन की केमिस्ट्री ने जीता लोगों का दिल | teri baaton mein aisa uljha jiya review shahid kapoor and kriti sanon | Patrika News
मूवी रिव्यू

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिव्यूः शाहिद कपूर- कृति सेनन की केमिस्ट्री ने जीता लोगों का दिल

फिल्म : तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया डायरेक्टर : अमित जोशी एंड आराधना साह कास्ट : शाहिद कपूर, कृति सेनन, धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राजेश कुमार , राशूल टंडन रेटिंग : 4ड्यूरेशन : 143 मिनट

Feb 09, 2024 / 01:50 pm

Janardan Pandey

shahid_and_kriti.jpg

शाहिद कपूर और कृति सेनन

शाहिद कपूर को बहुत लम्बे समय से हम इंटेंस रोल्स में देख रहे थे। जब फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तो उनके फैंस उनको उनके पुराने रोमांटिक अवतार में देखकर बहुत खुश हुए थे। फिल्म के रिलीज का इंतजार काफी बेसब्री से हो रहा था और फाइनली अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। फिल्म की अनोखी प्रेम कहानी और शाहिद कृति की केमिस्ट्री ने ऑडियंस को पूरी तरह से इंप्रेस कर लिया है।
फिल्म की कहानी आपने पहले कभी नहीं देखी है। यह एक हुमानोइड रोबोट सिफरा जिसके रोल में कृति नजर आ रही है और एक रोबोटिक इंजीनियर आर्यन जिस रोल में शाहिद नजर आ रहे हैं , के बीच की प्रेम कहानी है। सिफरा को आर्यन की आंटी ने ही बनाया है। लेकिन एक इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी नार्मल नहीं हो सकती। बस इन दोनों की प्रेम कहानी भी काफी काम्प्लेक्स हो जाती है और समाज में काफी सवालों को आवाज़ देती है।
परफॉरमेंस की बात करें तो शाहिद फिल्म दर फिल्म बेहतरीन होते जा रहे हैं। आप उन्हें कोई भी जॉनर दे दीजिए, वह पूरी तरह से किरदार में ढल जाते है। उनकी शानदार अदाकारी पूरी तरह से फिल्म को संभालती है। कृति ने भी पूरी तरह से शाहिद का फिल्म में साथ दिया है। उन्होंने एक रोबोट के किरदार को बहुत ही बारीकी के साथ निभाया है।
दोनों के बीच की केमिस्ट्री की चर्चा तो ट्रेलर रिलीज़ से ही हो रही है और अब फिल्म रिलीज़ के बाद तो हमें पूरा यकीन है कि जल्दी ही कोई प्रोड्यूसर इन दोनों को एक साथ लेकर दूसरी फिल्म जरूर बनाएगा।
फिल्म के डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना साह ने ऑडियंस तक कुछ नया लाने का बहुत अच्छा प्रयास किया है। आज के समय में मेनस्ट्रीम सिनेमा में कोई ऐसे रिस्क नहीं लेना चाहता पर उन दोनों ने बहुत ही शानदार तरीके से एक ऐसे विषय पर बात की है जो शायद आने वाला भविष्य है।
फिल्म के सहकलाकार फिल्म को और सराहनीय बनाते है। धर्मेंद्र फिल्म में शाहिद के दादा के रूप में नजर आ रहे हैं और उनको बड़े परदे पर देखना हर सिनेमा प्रेमी के लिए खास होता है। डिंपल कपाड़िया ने अपना रोल बहुत ईमानदारी से निभाया है। राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राजेश कुमार और राशूल टंडन सभी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया है।
अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित, मैडॉक फिल्म का निर्माण, फिल्म को दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने प्रोड्यूस किया है।

आज के समय में जहाँ भरी भरकम एक्शन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं, ऐसे में ऐसी लाइट लव स्टोरी को देखना जरूरी बनता है। इस वीकेंड अपने पूरे परिवार के साथ जरूर देखिये यह फिल्म।

Home / Entertainment / Movie Review / तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिव्यूः शाहिद कपूर- कृति सेनन की केमिस्ट्री ने जीता लोगों का दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो