scriptTMKOC के टप्पू उर्फ राज अनादकट ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, जल्द नई शुरुआत करने का दिया हिंट | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Raj Anadkat Shares Cryptic Post | Patrika News
मनोरंजन

TMKOC के टप्पू उर्फ राज अनादकट ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, जल्द नई शुरुआत करने का दिया हिंट

TMKOC Fame Raj Anadkat: फेमस टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज अनादकट ने टप्पू का किरदार निभाया था। उनका नाम शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता से जुड़ता रहा है। राज ने अब एक क्रिप्टिक पोस्ट कर जल्द नई शुरुआत करने का हिंट दिया है।

मुंबईApr 19, 2024 / 06:44 pm

Jaiprakash Gupta

Raj Anadkat
TMKOC Fame Raj Anadkat: फेमस टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हो गए थे राज अनादकट। उनका नाम शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी से जुड़ता रहा है।
कुछ दिनों पहले दोनों की सगाई की अफवाह आई थी। अब राज ने एक क्रिप्टिक पोस्ट कर जल्द नई शुरुआत करने का हिंट दिया है। इससे लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

राज ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू बिगनिंग लिख कर एक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो वायरल है और लोग जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं। लोग ये जानने को उत्सुक हैं कि क्या है वो नई शुरुआत। राज क्या करने जा रहे हैं?

बिग बॉस में भी जा सकते हैं

इस बारे में राज अनादकट ने खुद एक इंटरव्यू में बात की है। दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर ने बताया कि वो जल्द ही नए रोल में दिखेंगे। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग-बॉस का दो बार ऑफर मिला था और अगर इस बार उन्हें इसका हिस्सा बनने का मौका मिला तो वो जरूर बनेंगे।
यह भी पढ़ें डैनी के बेटे का लेटेस्ट लुक वायरल, वीडियो देख बोले लोग- नेक्स्ट सुपरस्टार

टप्पू यानी राज अनादकट ने क्यों छोड़ा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा

राज ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2022 में छोड़ दिया था। उन्होंने ऐसा क्यों किया इस पर भी बात हुई। राज ने बताया कि वो कुछ नया ट्राई करना चाहते थे, नए किरदार निभाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कहा। अपने करियर में ग्रोथ पाने के लिए उन्होंने ऐसा क्या था।

Home / Entertainment / TMKOC के टप्पू उर्फ राज अनादकट ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, जल्द नई शुरुआत करने का दिया हिंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो