scriptबॉटल कैप चैलेंज के दौरान सलमान ने की ऐसी हरकत, लोगों ने धर्म को लेकर उठाए सवाल, कहा- कैसे मुसलमान… | salman khan trolled christian gesture after bottle cap challenge | Patrika News

बॉटल कैप चैलेंज के दौरान सलमान ने की ऐसी हरकत, लोगों ने धर्म को लेकर उठाए सवाल, कहा- कैसे मुसलमान…

locationमुंबईPublished: Jul 15, 2019 02:51:13 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में सलमान खान ने अपने इस्टाग्राम पर बॉटल कैप चैलेंज का वीडियो शेयर किया …

salman khan trolled christian gesture after bottle cap challenge

salman khan trolled christian gesture after bottle cap challenge

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सलमान फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते हैं। भाइजान ने हाल ही बॉटल कैप चैलेंज का वीडियो अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान ने एक हरकत की जो उनके फैंस को पसंद नहीं आई।

salman khan

दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने अपने इस्टाग्राम पर बॉटल कैप चैलेंज का वीडियो शेयर किया है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उस वीडियो में कुछ ऐसा दिखा कि वह सलमान के मुसलमान होने पर सवाल उठा रहे है।

View this post on Instagram

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान इस चैलेंज को पूरा कर रहे थे, इससे पहले उन्होंने पहले हाथ जोड़े, फिर हाथ फैलाकर ऊपर उठाए और बाद क्रॉस करते हुए भगवान को याद किया।

salman khan

कुछ यूजर्स को यह बात दिमाग में अटक गई है। अब इसी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सलमान तो मुस्लिम है, फिर क्रिश्चियन का रस्म क्यों किया? दूसरे ने लिखा, तुम मुसलमान हो या इसाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो