scriptहनुमान जयंती पर रिलीज हुआ ‘जय हनुमान’ का पोस्टर, ड्रैगन के सामने खड़े दिख रहे हैं बजरंगबली | Patrika News
टॉलीवुड

हनुमान जयंती पर रिलीज हुआ ‘जय हनुमान’ का पोस्टर, ड्रैगन के सामने खड़े दिख रहे हैं बजरंगबली

मूवी ‘हनुमान’ के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने हनुमान जयंती पर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। तेजा सज्जा स्टारर अपकमिंग मूवी ‘जय हनुमान’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

मुंबईApr 23, 2024 / 07:52 pm

Prateek Pandey

रिलीज हुआ ‘जय हनुमान’ का पोस्टर

रिलीज हुआ ‘जय हनुमान’ का पोस्टर

हनुमान जयंती के खास मौके पर मूवी ‘हनुमान’ के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने सोशल मीडिया पर मूवी के सीक्वल ‘जय हनुमान’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें आग उगलते ड्रैगन को देखा जा सकता है।
तेजा सज्जा स्टारर मूवी ‘हनुमान’ इसी साल रिलीज हुई थी। मूवी ने खूब पॉजिटिव रिस्पॉन्स बटोरे थे। अब मूवी का सीक्वल बनाया जा रहा है। जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है और फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

आग उगलते ड्रैगन के सामने दिखे बजरंगबली

23 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर प्रशांत वर्मा ने जय हनुमान का एक अनसीन पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। पोस्टर में कुछ ऐसा दिखाई दे रहा है जो भारतीय सिनेमा में पहले शायद ही कभी देखा गया हो। इसमें एक विशाल ड्रैगन आग उगलता हुआ दिखाई दे रहा है जो भगवान हनुमान की ओर बढ़ता हुआ दिख रहा है।
यह भी पढ़ें

‘कुली’ बने रजनीकांत, 3 मिनट 16 सेकंड में दिखा एक्शन का जबरदस्त धमाका

आपको बता दें कि जय हनुमान प्रशांत वर्मा का सिनेमैटिक यूनिवर्स में दूसरा प्रोजेक्ट है। फिलहाल मूवी के बारे में ज्यादातर जानकरी रिवील नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेजा सज्जा भी प्रमुख भूमिका में होंगे।

Home / Entertainment / Tollywood / हनुमान जयंती पर रिलीज हुआ ‘जय हनुमान’ का पोस्टर, ड्रैगन के सामने खड़े दिख रहे हैं बजरंगबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो