scriptWomen’s Day 2024: ओटीटी पर देखें महिलाओं के जज्बे और ताकत को बयां करती ये वेब सीरीज | Ott womens day 2024 pink to aarya top 5 films on netflix prime video | Patrika News
OTT

Women’s Day 2024: ओटीटी पर देखें महिलाओं के जज्बे और ताकत को बयां करती ये वेब सीरीज

इस वुमेंस डे महिलाओं पर आधारित ये 5 वेब सीरीज देखना ना भूलें। इन वेब सीरीज को देख आप अंदाजा लगा पाएंगे कि औरतों के लिए कुछ नामुमकिन नहीं।

Mar 07, 2024 / 01:49 pm

Swati Tiwari

web series on womens day

इस वुमेंस डे महिलाओं पर आधारित ये 5 वेब सीरीज देखना ना भूलें

International Women’s Day 2024: दुनियाभर में 8 मार्च (8 March) को महिला दिवस (Womens Day) सेलिब्रेट किया जाता है। ये दिन सारी महिलाओं को समर्पित होता है। अगर आप भी इस दिन को किसी अपने के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आपको महिलाओं की ताकत पर आधारित ये फिल्म और वेब सीरीज जरूर देखना चाहिए। ये वेब सीरीज आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप बहुत आसानी से ओटीटी पर देख सकते हैं।
तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में महिला की ताकत को दिखाया गया है। इस फिल्म में औरत की हक के बारे में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला अपने हक के लिए पूरे समाज से लड़ती है। इस फिल्म को आप अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (Prime Video) पर देख सकते हैं।

thappad.jpg
मसाबा-मसाबा फिल्म में मां-बेटी के किरदार को दिखाया गया है। इस फिल्म में नीना गुप्ता (Neena Gupta) और उनकी बेटी मसाबा (Masaba) की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को आप अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।
masaba.jpg
बॉलीवुड के शहंशाहअमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ये फिल्म समाज के कड़वी सच्चाई से रूबरू करवाती है। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) और तापसी पन्नु की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar)पर देख सकते हैं।
pink.jpg
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की फिल्म ‘आर्या’ के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। आर्या फिल्म में मां के किरदार को सुष्मिता सेन ने निभाया है। मां अपने बच्चों की हिफाजत के लिए क्या कर सकती हैं इसकी कल्पना आप इस फिल्म को देखकर लगा सकते हैं। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकती हैं।
aarya.jpg
गुड़िया की शादी’ फिल्म एक लड़की की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में सांवले रंग को लेकर किस तरह एक लड़की को समाज के ताने सुनने पड़ते हैं उस दृश्य को दर्शाया गया है। यह फिल्म 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं।
gudiya_ki_shaadi.jpg

Home / Entertainment / OTT News / Women’s Day 2024: ओटीटी पर देखें महिलाओं के जज्बे और ताकत को बयां करती ये वेब सीरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो