scriptOscars 2023: ऑस्कर्स में हॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कुछ यूं बिखेरा अपना जलवा, ग्लैमरस अंदाज में खिंचवाई तस्वीरें | Patrika News
हॉलीवुड

Oscars 2023: ऑस्कर्स में हॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कुछ यूं बिखेरा अपना जलवा, ग्लैमरस अंदाज में खिंचवाई तस्वीरें

25 Photos
1 year ago
1/25

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के किसी भी फंक्शन में अवॉर्ड के साथ-साथ सेलेब्स का लुक भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड का ऐलान किया गया। इस फंक्शन में दुनिया के कई कलाकार शामिल हुए। इस दौरान हॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे 2023 ऑस्कर में शानदार फैशन के साथ कार्पेट पर अपनी एंट्री दी। लॉस एंजिल्स में डॉल्बी थिएटर में रविवार को आयोजित किए गए इस एकेडमिक अवॉर्ड फंक्शन में इन सितारों ने अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है।

2/25

मिशेल योह

फिल्म 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस' की एक्ट्रेस मिशेल योह सफेद डायर हाउते कॉउचर कन्फेक्शन में बिल्कुल एंजल की तरह लग रही थीं।

3/25

हांग चाऊ

फिल्म 'द व्हेल' की सपोर्टिंग एक्ट्रेस हांग चाऊ मैंडरिन कॉलर वाले पिंक सैटिन प्रादा गाउन में प्यारी लग रही थीं।

4/25

मिशेल विलियम्स

फिल्म 'फेबलमैन्स' की एक्ट्रेस मिशेल विलियम्स चांदी और सफेद सेक्विन और मोतियों से अलंकृत चैनल हाउते कॉउचर गाउन में काफी खूबसूरत दिखाई दीं।

5/25

एंजेला बैसेट

फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' की एक्ट्रेस एंजेला बैसेट ने मरमेड-स्कर्टेड पराबैंगनी मोशिनो में अपना शाही अंदाज दिखाया।

6/25

मलाला युसुफ़ज़ई

नोबेल शांति पुरस्कार विजेता और "स्ट्रेंजर एट द गेट" के कार्यकारी निर्माता ने फ्रेड लीटन और सैंटी ज्वेल्स से हीरे के साथ एक चांदी के अनुक्रमित राल्फ लॉरेन गाउन में चमक बिखेरी।

7/25

रिहाना

'लिफ्ट मी अप' में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के बाद, बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग नॉमिनी रिहाना ने एक मैचिंग बॉडीसूट के ऊपर एक कस्टम चॉकलेट रंग की अलाया लेदर ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया।

8/25

स्टेफनी सू

फिल्म 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस' की एक्ट्रेस स्टेफनी सू ने ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन में गुलाबी स्ट्रेपलेस वैलेंटिनो हाउते कॉउचर गाउन पहना।

9/25

कारा डेलेविंगन

मॉडल और एक्ट्रेस कारा डेलेविंगन ने क्रिमसन एली साब वन-शोल्डर सिल्क गाउन में नजर आईं।

10/25

मिंडी कलिंग

मल्टीटास्किंग एंटरटेनर मिंडी कलिंग सफेद वेरा वैंग गाउन में एक कोर्सेट, शीयर-पैनल वाली चोली और अवांट-गार्डे डिटैच्ड स्लीव्स के साथ शानदार लग रही थी।

11/25

लेडी गागा

लेडी गागा ने कोर्सेट बॉनिंग में अपना जलवा बिखेरा।

12/25

जेनी स्लेट

'मार्सेल द शेल विद शूज़ ऑन' के सह-लेखक और स्टार एक काले रंग का सिल्क फेल कोर्सेट और लेस-अप स्कर्ट, मैचिंग ब्लैक बिगुल-बीड बोनिंग और टक्सीडो सीमिंग के साथ विस्तृत, और एक क्रॉप्ड, रोप्ड शोल्डर जैकेट के में देखा गया।

13/25

सोफ़िया कार्सन

सोफिया कार्सन ने टेलीकास्ट के दौरान ऑस्कर नामांकित सॉन्ग गाया। उन्होंने ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान ट्विस्टेड कटआउट चोली के साथ इल्क-शिफॉन क्रॉप टॉप पहना था। जिसे उन्होंने एक एसिमेट्रिकल वेस्ट बॉलगाउन स्कर्ट के साथ पेयर किया था।

14/25

दानाई गुरिरा

फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' स्टार दानाई गुरिरा स्ट्रैपलेस गाउन में काफी कूल नजर आईं।

15/25

सैंड्रा ओह

मैरीगोल्ड रेशम शिफॉन Giambattista Valli Haute Couture में सैंड्रा ओह काफी अलग दिखाई दीं।

16/25

फ्लोरेंस प्यू

वैलेंटिनो हाउते कॉउचर में फ्लोरेंस प्यू सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उन्होंने ग्रे-रंग वाले रेशम तफ़ता में हाइलाइट किए गए आस्तीन और काले बाइक शॉर्ट्स के साथ फर्श तक की लंबाई का एक ओवरस्कर्ट पहना हुआ था।

17/25

मोनिका बारबरो

फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' की एक्ट्रेस मोनिका बारबरो ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन के लिए इस टू-टोन सिल्क गाउन को चुना।

18/25

आना दे अर्मास

'द ब्लोंड' स्टार आना दे अर्मास ने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए सिल्वर सिल्क ऑर्गेना मरमेड गाउन को चुना।

19/25

निकोल किडमैन

निकोल किडमैन ब्लैक गाउन में नजर आईं।

20/25

जेमी ली कर्टिस

ऑस्कर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब जीतने वाली जेमी ली कर्टिस ने ब्लस्ड ह्यूड गाउन पहना।

21/25

हाले बेली

फिल्म 'द लिटिल मर्मेड' की एक्ट्रेस हाले बेली फ़िरोज़ा ट्यूल गाउन में नजर आईं।

22/25

जानेल मोने

रिकॉर्डिंग कलाकार और एक्ट्रेस जानेल मोने ने काले मखमल और एक चमकीले नारंगी रेशम आकर्षक में लिपटी स्कर्ट में अपना जलवा बिखेरा।

23/25

जेसिका चेस्टन

बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस की प्रेजेंटर जेसिका चेस्टन ने चांदी के सेक्विन और क्रिस्टल से तैयार किए गए कस्टम गाउन को पहना था।

24/25

एलिज़ाबेथ ओल्सेन

एलिज़ाबेथ ओल्सेन ने बेयर हेल्टर गाउन को पहना था। इसे काले धातु की जालीदार पोशाक को झालरों से सजाया गया था और जिसे एक लंबी काली रेशम-ऑर्गेंज़ा स्कर्ट के साथ पहना गया था।

25/25

फैन बिंगबिंग

फैन बिंगबिंग ने चांदी के मनके वाला गाउन पहना था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.