script#BoycottKapilSharma: सिद्धू के बाद कपिल ने दिया विवादित बयान, लोगों ने कहा-इसे सबक सिखाना पड़ेगा | Kapil sharma controversial statement on Pulwama #BoycottKapilSharma | Patrika News

#BoycottKapilSharma: सिद्धू के बाद कपिल ने दिया विवादित बयान, लोगों ने कहा-इसे सबक सिखाना पड़ेगा

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2019 01:27:07 pm

Submitted by:

Riya Jain

Pulwama आंतकी हमले पर कपिल ने भी एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद से लोगों नें सिद्धू को छोड़ कपिल के शो ‘The Kapil Sharma Show’ को Boycott करने की धमकी दी है।

Kapil sharma controversial statement on Pulwama #BoycottKapilSharma

Kapil sharma controversial statement on Pulwama #BoycottKapilSharma

इन दिनों Pulwama आंतकी हमले से पूरा देश गरमाया हुआ है। हर कोई शख्स इस हमले के बाद से बदले की मांग कर रहा है। देश के मशहूर चेहरे इस मामले पर अपना बयान दे रहे हैं। ऐसे में हाल में पूर्व क्रिकेटर और मशहूर नेता Navjot Singh Sidhu इस हमले पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर कटघरे में जा खड़े हुए हैं। और अब इसपर कपिल ने भी एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद से लोगों नें सिद्धू को छोड़ कपिल के शो ‘The Kapil Sharma Show’ को Boycott करने की धमकी दी है।

kapil-sharma-controversies

जी हां, हाल में कपिल शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘ ये बहुत छोटी चीजें हैं या प्रचार का हिस्सा भी हो सकती हैं। मुझे लगता है कि किसी को बैन करना या नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाना कोई समाधान नहीं है। हमें इसके स्थाई समाधान की तलाश करने की जरूरत है।’ पुलवामा आतंकी हमले के बारे में कपिल ने कहा कि हम सरकार के साथ है, लेकिन हमें इसके स्थाई समाधान की जरूरत है।

kapil-sharma-pulwama-attack
https://twitter.com/hashtag/boycottkapilsharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/India?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KapilSharmaK9?ref_src=twsrc%5Etfw

लेकिन लोगों को कपिल का ये कहना पसंद नहीं आया। अब उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनके शो को बॅायकॅाट करने की बात कर रहे हैं।

kapil-sharma-show

कपिल शर्मा के नाम से #BoycottKapilSharma विश्व भर में ट्रेंड कर रहा है। साथ ही लोग अपने अकाउंट से कपिल और सोनी टीवी को अनफोलो कर रहे हैं। ऐसे में अब सोनी टीवी और कपिल की तरफ से क्या रिएक्शन सामने आता है यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो