scriptजेनिफर मिस्त्री नहीं बचा सकीं बहन की जिंदगी, पैसे ना होने की वजह से चली गई जान | Jennifer Mistry could not save her sister's life, she died due to lack of money | Patrika News
TV न्यूज

जेनिफर मिस्त्री नहीं बचा सकीं बहन की जिंदगी, पैसे ना होने की वजह से चली गई जान

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री की बहन का निधन हो गया है। जेनिफर काफी दिनों से काम ना मिलने से परेशान हैं और तंगहाली में चल रही हैं।

मुंबईApr 18, 2024 / 08:42 pm

Prateek Pandey

Jennifer Mistry Sister Death

Jennifer Mistry Sister’s Death

जेनिफर के बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जेनिफर ने तंगहाली की वजह से अपनी बहन को सरकारी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बहन की मौत के बाद अब जेनिफर का दर्द छलक उठा है।

भाई की मौत के बाद बहन ने भी छोड़ा साथ

साल 2022 में जेनिफर के भाई की मौत हो गई थी। अब बहन की मौत से जेनिफर सदमे में चली गई हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में भाई की मौत के बाद बहन के सीरियस होने की बात बताई थी। भाई की मौत के बाद जहां पूरे परिवार जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई वहीं दूसरी ओर काम ना मिलने से वो और भी ज्यादा तंगहाली में हैं।

बहन को सरकारी हॉस्पिटल में करवाया भर्ती

जेनिफर की बहन दिव्यांग थीं। ब्लड प्रेशर लो हो जाने की वजह से जेनिफर की बहन का इलाज पहले किसी प्रॉइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था। पैसों की तंगी की वजह से उन्हें सरकारी हॉस्पिटल में शिफ्ट करना पड़ा था। वहां उनकी तबीयत और बिगड़ गई जिससे उनकी मौत हो गई। जब बहन की मौत हुई तो जेनिफर मुंबई में ही थीं। 
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

बहन की मौत के बाद छलका दर्द

हाल ही में जेनिफर ने बताया कि उन्होंने 13 अप्रैल 2024 को दोपहर 2 बजे डिंपल के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और यह जानकर राहत महसूस की कि डिंपल अब ठीक हो रही हैं। उन्होंने कहा, “मुझे यह जानकर संतुष्टि हुई कि डिंपल ठीक हैं। दोपहर 2 बजे एक चचेरे भाई से बात करने के बाद मैं थोड़ी देर सो गई और जब मैं शाम 4 बजे उठी तो मेरे पति ने मुझे बताया कि डिंपल अब नहीं रहीं। मैं हैरान थी और टूट गई। मुझे नहीं पता था कि चीजें कैसे हुईं और वह हम सभी को छोड़कर चली गई।”
यह भी पढ़ें

रिलीज के पहले ही पुष्पा 2 ने कमाए 275 करोड़ रुपए, तोड़ा RRR का रिकॉर्ड

पुराने दिनों को याद करते हुए जेनिफर ने बताया, “एक दिन मैं उसकी अलमारी साफ कर रही थी और उसका सारा सामान देख रही थी। वो कपड़े जो उसे सबसे ज्यादा पसंद थे। उसका लाल पर्स, और वो चीजें जो वो मासूमियत से अपने पर्स में रखती थी जैसे लिप बाम और बहुत कुछ। वह अपने सभी सामानों को लेकर बहुत पजेसिव थी और हमें कुछ भी छूने नहीं देती थी।”

Home / Entertainment / TV News / जेनिफर मिस्त्री नहीं बचा सकीं बहन की जिंदगी, पैसे ना होने की वजह से चली गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो