scriptनरगिस ने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी | finnally Nargis breaks silence on her break up | Patrika News
मनोरंजन

नरगिस ने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी

कई दिनों से मीडिया में खबरे आ रही थी कि नरगिस ब्रेकअप की वजह से इंडिया छोड़ कर यूएस चली गईं हैं और कयास लगाए जा रहे थे कि अब वे कभी बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी।

Aug 10, 2016 / 06:10 pm

nargis fakhri

कुछ दिनों से बॉलीवुड अदाकारा नरगिस फाख्ररी और उदय चोपड़ा के ब्रेकअप की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई दिनों से मीडिया में खबरे आ रही थी कि नरगिस ब्रेकअप की वजह से इंडिया छोड़ कर यूएस चली गईं हैं और कयास लगाए जा रहे थे कि अब वे कभी बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी।

लेकिन, नरगिस ने इंडिया वापस आकर साबित कर दिया कि इतने दिनों से मीडिया में आ रही खबरें महज एक अफवाह थी। इतना ही नहीं नरगिस ने अपने आने वाले सभी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना शुरू कर दिया है।

नरगिस अपनी आगामी फिल्म ‘बैंजो’ की ट्रेलर लॉन्चिंग के अवसर पर मीडिया के द्वारा उनके और उदय के ब्रेकअप से जुड़े सवाल पूछे जाने पर नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि ‘आपके ये सवाल काफी बेतुके हैं।’ देश छोड़ देने की बात पर नरगिस ने कहा, ‘मैं अपनी हेल्थ की समस्या के चलते यूएस गई थी और मैं वापस आ गई हूं कहीं नहीं जाने वाली हूं।’

आपको बता दें कि फिल्म ‘बैंजो’ में नरगिस के अपोजिट रितेश देशमुख नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और उसमें रितेश रॉकस्टार लुक में नजर आ रहे हैं। मराठी निर्देशक रवि जाधव बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 23 सितम्बर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / नरगिस ने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो