scriptमशहूर फिल्म निर्माता ने किया Suicide! आत्महत्या की वजह बनी पहेली | filmmaker Soundarya Jagadish alleged committed suicide | Patrika News
टॉलीवुड

मशहूर फिल्म निर्माता ने किया Suicide! आत्महत्या की वजह बनी पहेली

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश (Soundarya Jagadish) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। उनकी आत्महत्या अभी तक पहेली बनी हुई है।

Apr 14, 2024 / 10:34 pm

Prateek Pandey

soundarya_jagadish_committed_suicide
सौंदर्या जगदीश (Soundarya Jagadish) की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। बताया जा रहा है कि उन्होंने रविवार की सुबह अपने घर में आत्महत्या कर ली।

कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्माता ने कथित तौर पर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने 14 अप्रैल की सुबह महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने मकान में आत्महत्या की है। सौंदर्या जगदीश के निधन की सूचना से हर कोई हैरान है। सभी ये जानना चाह रहे हैं कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों किया। पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है। पूरा मामला रहस्यमय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

कौन है अनमोल बिश्नोई? जिसने ली Salman Khan के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी

सौंदर्या जगदीश के दोस्त ने बताया कि आत्महत्या करने के बाद उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। श्रेयस ने बताया कि उनके आत्महत्या करने की वजह जानने की कोशिश की जा रही है। जगदीश को किसी भी तरह की कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। बता दें कि सौंदर्या जगदीश ने ‘अप्पू पप्पू’ और ‘स्नेहितारु’ जैसी फिल्में की थीं।

Home / Entertainment / Tollywood / मशहूर फिल्म निर्माता ने किया Suicide! आत्महत्या की वजह बनी पहेली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो