scriptइस फेमस DJ ने दुनिया को कहा अलविदा, 57 साल की उम्र में निधन | famous dj mister cee passes away at the age of 57 | Patrika News
हॉलीवुड

इस फेमस DJ ने दुनिया को कहा अलविदा, 57 साल की उम्र में निधन

Death News: फेमस हिप-हॉप हस्ती डीजे मिस्टर सी (DJ Mister Cee) का निधन हो गया है। उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मिस्टर सी ने NYC की डीजे संस्कृति को नई शेप देने में अहम भूमिका निभाई थी।

Apr 11, 2024 / 10:03 am

Riya Chaube

famous dj mister cee passes away at the age of 57
DJ Mister Cee Death News: न्यूयॉर्क शहर के मशहूर रेडियो डीजे मिस्टर सी का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने ड्रेक, जे-जेड, एलिसिया कीज जैसे कई फेमस हिप-हॉप कलाकारों के करियर को आगे बढ़ाने में खास भूमिका निभाई थी।

पीटर रोसेनबर्ग ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी
पीटर रोसेनबर्ग ने एक्स पर लिखा, ”हमने आइकॉनिक मिस्टर सी को खो दिया है। मैंने कल उनसे बात की थी और अब पूरी तरह सदमे में हूं। वह हम सभी के लिए एक प्यारे दोस्त, एक अद्भुत व्यक्ति, महत्वपूर्ण और प्रभावशाली डीजे में से एक थे। आई लव यू सी। ”


https://twitter.com/Rosenbergradio/status/1778145914827182086?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

ईद के मौके पर The Kerala Story पर उठे सवाल, फिल्म को बताया ‘निराधार’





रेडियो स्टेशन हॉट 97 ने दी श्रद्धांजलि

मिस्टर सी के निधन पर रेडियो स्टेशन हॉट 97 के रिप्रेजेंटेटिव ने बयान जारी किया, ”HOT 97 और WBLS के एक परिवार के रूप में हमें अपने प्यारे मिस्टर सी के निधन पर दुख हुआ है। वह सिर्फ एक डीजे नहीं थे, वह हमारे स्टेशन का मजबूत पिलर थे उन्होंने नून और फ्राइडे नाइट लाइव सेट पर अपने फेमस थ्रोबैक से अनगिनत श्रोताओं को खुश किया।”

Home / Entertainment / Hollywood News / इस फेमस DJ ने दुनिया को कहा अलविदा, 57 साल की उम्र में निधन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो