scriptक्रैक-जीतेगा तो जियेगा रिव्यू: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की एक्शन थ्रिलर | Crakk-Jeetega To Jiyega Review vidyut jamwal arjun rampal | Patrika News
मूवी रिव्यू

क्रैक-जीतेगा तो जियेगा रिव्यू: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की एक्शन थ्रिलर

फिल्म : क्रैक – जीतेगा तो जियेगा!डायरेक्टर : आदित्य दत्त कास्ट : विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन ड्यूरेशन : 180 मिनट स्टार : 4

Feb 23, 2024 / 11:31 am

Janardan Pandey

crakk_review

Crakk-Jeetega To Jiyega Review

विद्युत जामवाल एक नई स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘क्रैक – जीतेगा तो जियेगा’ लेके आए हैं, जिसने दर्शकों में काफी उत्साह भर दिया है। फिल्म दिलचस्प एक्शन, रोमांच और खेल के स्टंट्स का मिलाजुला रूप है। यह भारत की बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसका एक्शन आपको चौंका देगा। तो चलिए आपको बताते हैं क्या है फिल्म का रिव्यू।
फिल्म विद्युत जामवाल यानी सिद्धू की कहानी कहती है, जो ‘मैदान’ नामक एक अंडरग्राउंड खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए उत्साहित है। उसका सपना है कि वह इस प्रतियोगिता को जीते, जहाँ उसने अपने भाई को खो दिया था।
फिल्म में अर्जुन रामपाल, देव के रूप में दिखाई देते हैं, जो पोलैंड में इस खेल का आयोजन करता है। वहाँ देव और सिद्धू की मुलाकात होती है, जिससे कहानी में नई दिशा मिलती है। सिद्धू को पता चलता है कि उसके भाई की मौत का जिम्मेदार देव है। जिससे उसके अंदर बदले की आग जल उठती है। ऐसे में दोनों के बीच दुश्मनी बढ़ जाती है। फिल्म में एमी जैक्सन जो पैट्रिशिया नोवाक बनी हैं, वह फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं, जो सिद्धू के लिए एक महत्वपूर्ण साथी भी बनकर सामने आती है।
क्रैक में विद्युत जामवाल के बेहतरीन स्टंट्स और एक्शन के सीन्स के कारण कमाल की हाई एनर्जी दिखाई देती है। उनकी जबरदस्त फाइटिंग सीन्स और एड्रेनालिन-पंपिंग सीन्स ने फिल्म को बेहद रोचक बना दिया है, और साथ ही दिलचस्प बैकग्राउंड स्कोर ने भी उस एनर्जी को बढ़ाया है।
फिल्म की मजबूत कड़ी है इसकी स्टंट कोरियोग्राफी, जो इंडियन सिनेमा में स्टंट कोटिएंट की सीमाओं को आगे बढ़ाती है। एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में विद्युत जामवाल ने अपने एक्शन के जलवे दिखाए हैं, साथ ही अर्जुन रामपाल ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। एमी जैक्सन ने भी अपनी एक अलग छाप छोड़ी है।
क्रैक एक अनोखा एक्शन थ्रिलर है जी अपने वादे को पूरा करता है और एक जबरदस्त सिनेमेटिक अनुभव देती है। इसकी बांधे रखने वाली कहानी, शानदार एक्शन साइंसेज और जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ क्रैक एक्शन जॉनर के फैंस के लिए मस्ट वॉच फिल्म है, खासकर जैन x के लिए। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक कमाल का है। एल्बम में छे गाने हैं, जिसमे से खासकर टाइटल ट्रैक अपनी तरफ खींचता है।
विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, “क्रैक” 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में बड़े पर्दे पर इस रोमांचक एक्शन ड्रामे को देखने के लिए खुद को तैयार कर लीजिए।
कहानी-पटकथा-संवाद : आदित्य दत्त रेहान खान सरीम मोमिन मोहिंदर प्रताप सिंह

कोरियोग्राफर: राजू खान गणेश आचार्य

प्रोडक्शन डिजाइनर: जूही तल्माकी

https://youtu.be/LzOJr9jsd7U

Home / Entertainment / Movie Review / क्रैक-जीतेगा तो जियेगा रिव्यू: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की एक्शन थ्रिलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो