script18 कि जगह 21 का हो रज्जो का हीरो | Censor board wants Rajjo hero to grow up | Patrika News

18 कि जगह 21 का हो रज्जो का हीरो

Published: Jan 16, 2015 12:12:08 pm

Submitted by:

Patrika Desk

जहां एक ओर 15 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘रामलीला’ को प्रतिबंधित कर दिया गया है वहीं, दूसरी ..

13112013rajjo.jpg
जहां एक ओर 15 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘रामलीला’ को प्रतिबंधित कर दिया गया है वहीं, दूसरी ओर इसी दिन रिलीज होने जा रही एक और फिल्म “रज्जो” की रिलीज में सेंसर बोर्ड बाधा बन सकता है।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने आने वाली फिल्म “रज्जो” के फिल्माकार और निर्माताओं को कहा कि पर्दे पर फिल्म के हीरो की उम्र 18 के बजाए 21 वर्ष दिखाई जाए।

आने वाले शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत ने 24 साल की नर्तकी का किरदार निभाया है, जो 18 साल के युवक चंदू से विवाह करती है।

सेंसर बोर्ड का कहना है कि नायक की उम्र 18 होने से युवाओं में गलत मैसेज जाएगा, फिल्ममेकर्स से कहा गया है कि वह इसमें हीरो की उम्र को बढ़ाकर दिखाएं।

निर्देशक विश्वास पाटिल ने कहा कि मैं सेंसेर बोर्ड के फैसले का सम्मान करता हूं। भाग्य से फिल्म में एक भी दृश्य ऎसा नहीं है, जिसमें कंगना और पारस अरोड़ा (चंदू) उम्र का जिक्र कर रहे हों।

उन्होंने कहा, ऎसा इसलिए था कि मैंने जयंत पवार की एक लघुकथा पर यह फिल्म बनाई, फिल्म के रिलीज होते ही मैं सेंसर बोर्ड को पत्र लिखूंगा। फोर पिलर्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म “रज्जो” नृत्य-संगीत प्रधान फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि यह हर प्रकार के दर्शक वर्ग को पसंद आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो