scriptBreaking News: मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर में हुई करोड़ों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस | Breaking News: Theft worth crores took place in the house of a famous film director police engaged in investigation | Patrika News
टॉलीवुड

Breaking News: मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर में हुई करोड़ों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Film Director Joshi: तड़के सुबह लोकप्रिय मलयालम फिल्म निर्देशक के घर में चोरी हो गई।

मुंबईApr 20, 2024 / 09:07 pm

Saurabh Mall

Malayalam Film Director Joshi

Malayalam Film Director Joshi

Malayalam Film Director Joshi: लोकप्रिय मलयालम फिल्म निर्देशक जोशी (Malayalam Film Director Joshi) के घर में शनिवार तड़के चोरी हो गई। चोरों ने घर में रखी कीमती सामानों पर हाथ साफ कर लिया। दावों के मुताबिक यह रकम 1 करोड़ रुपए या उससे ज्यादा की थी। सुबह होते ही घर का सामान बिखरा देख आनन-फानन में डायरेक्टर ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है।

कोच्चि के पनमपल्लीनगर में रहते हैं मलयालम फिल्म निर्देशक जोशी

जोशी कोच्चि के पनमपल्लीनगर के पॉश इलाके में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक चोर रसोईघर के रास्ते घर में घुसे। जोशी ने पुलिस को बताया कि चोरी रात करीब डेढ़ बजे उनके सोने के बाद हुई। अपराधियों ने नकदी, आभूषण और महंगी घड़ियां चुरा ली, जिनकी कुल कीमत लगभग एक करोड़ रुपए है।
बता दें 71 वर्षीय जोशी का करियर लगभग पांच दशकों का है, इस दौरान उन्होंने मुख्य रूप से मलयालम में लगभग 80 फिल्मों का निर्देशन किया है। उन्होंने प्रेम नज़ीर, जयन, ममूटी, मोहनलाल, सुरेश गोपी और दिलीप जैसे दिग्गजों के साथ काम किया है और इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / Breaking News: मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर में हुई करोड़ों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो