scriptइच्छा होते हुए भी Katrina Kaif ने नहीं अपनाई हॉलीवुड फिल्म, सामने आई वजह | Katrina Kaif faced an obstacle in Hollywood, marriage was the reason | Patrika News
बॉलीवुड

इच्छा होते हुए भी Katrina Kaif ने नहीं अपनाई हॉलीवुड फिल्म, सामने आई वजह

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने हॉलीवुड के ऑफर को इंकार करने की वजह से सुर्खियों में हैं, सभी ये जानना चाहते हैं कि इसके पीछे की क्या वजह है।

मुंबईApr 27, 2024 / 01:00 pm

Riya Chaube

katrina kaif news
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने हॉलीवुड ऑफर को ठुकरा दिया है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास हॉलीवुड से काम का ऑफर आया लेकिन उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इसके पीछे क्या वजह बताई।

कैटरीना ने इसलिए ठुकराया बॉलीवुड ऑफर

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें हॉलीवुड से काम करने का ऑफर आया था। इस ऑफर को एक्ट्रेस ने कुछ कारणों की वजह से ठुकरा दिया। कैटरीना कैफ ने बताया कि हॉलीवुड उनकी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे विश्वास है कि मैं हॉलीवुड में काम करूंगी और यह मेरी किताब में नए पन्ने की तरह होगा और खूब एक्साइटिंग होगा।”

यह भी पढ़ें: ओपनिंग डे पर ‘रुसलान’ की बॉक्स ऑफिस पर नहीं बनी पकड़, जानें फिल्म ने कितनी की कमाई

बॉलीवुड में कुछ इस तरह रहा कैटरीना कैफ का सफर

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ ने 2003 में ‘बूम’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इस पिक्चर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। कटरीना ने अपने करियर में ‘टाइगर जिंदा है’, ‘धूम 3’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उनकी आखिरी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ थी। मूवी में एक्ट्रेस साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ नजर आई थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / इच्छा होते हुए भी Katrina Kaif ने नहीं अपनाई हॉलीवुड फिल्म, सामने आई वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो