scriptSDM को भारी पड़ गई नीली बत्ती, मिनटों में हो गई यह कारवाई | Patrika News
चुनाव

SDM को भारी पड़ गई नीली बत्ती, मिनटों में हो गई यह कारवाई

जिले में ट्रैफिक सिस्टम दुरुस्त रखने और नियमों की अनदेखी कर गाडियां चलाने वालों पर ताबड़तोड़ कारवाई हो रही है। बीते दिनों फर्जी विधान सभा पास, फर्जी स्टिकर आदि लगी गाड़ियों पर ताबड़तोड़ कारवाई हुई। इसी दौरान गुरुवार को एक SDM को निजी कार में नीली बत्ती और हूटर लगाना भारी पड़ गया।

गोरखपुरApr 18, 2024 / 11:50 pm

anoop shukla

police seized SDM car on violating traffic rule
गोरखपुर में यातायात नियमों की अनदेखी कर निजी कार में बत्ती व पदनाम का स्टीकर लगाना डुमरियागंज के उप जिलाधिकारी डाॅ. संजीव कुमार दीक्षित को भारी पड़ा।

रेलवे महाप्रबंधक कार्यालय के पास से गुरुवार की दोपहर गुजर रहे पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण कुमार बिश्नोई की कार पर नजर पड़ी तो उसको रोका गया। चालक ने एसडीएम डुमरियागंज की कार होने की जानकारी दी।
पुलिसकर्मियों ने यातायात नियमों की अनदेखी करने के बारे में पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस ने कार सीज कर दी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस हूटर व पदनाम का गलत स्टीकर लगे वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है।
गुरुवार की दोपहर में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई रेलवे जीएम कार्यालय के पास से गुजर रहे थे। उनकी नजर निजी कार पर पड़ी, जिस पर बत्ती लगी हुई थी। उन्होंने तत्काल वाहन को रुकवा लिया और कैंट थाना पुलिस को बुलाया।
डाॅ. संजीव कुमार दीक्षित गोरखपुर सदर के तहसीलदार भी रहे हैं। पुलिस ने नियमानुसार वाहन को सीज कर दिया। एसडीएम ने पुलिस से संपर्क किया, लेकिन तब तक कार्रवाई हो चुकी थी।

Home / Elections / SDM को भारी पड़ गई नीली बत्ती, मिनटों में हो गई यह कारवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो