scriptLIVE : PM मोदी गरजे, कहा- सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए कांग्रेस के लोग गरीब मां की पीड़ा कैसे समझेंगे | L: Modi's vigorous election campaign continues in Chhattisgarh, will address the people of Dhamtari shortly | Patrika News
ख़बरें सुनें

LIVE : PM मोदी गरजे, कहा- सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए कांग्रेस के लोग गरीब मां की पीड़ा कैसे समझेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ में धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है। जांजगीर चांपा के सक्ती के बाद धमतरी पहुंच गए हैं। यहां श्यामताई में आयोजित चुनावी सभा को पीएम मोदी संबोधित करेंगे।

धमतरीApr 24, 2024 / 08:19 am

चंदू निर्मलकर

Modi Live in cg, PM Modi in cg
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ में धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है। जांजगीर चांपा के सक्ती के बाद धमतरी पहुंच गए हैं। यहां श्यामताई में आयोजित चुनावी सभा को पीएम मोदी संबोधित करेंगे। बता दें ​कि धमतरी, महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आता है। इस सीट से भाजपा ने रूपकुमारी चौधरी को प्रत्याशी बनाया है।

LIVE UPDATE

पीएम मोदी की बड़ी बातें

– झारखंड में इंडी गठबंधन की रैली में एक-दूसरे के बीच विवाद हो गया।
– आज मैं आपसे विकसित छत्तीसगढ़ के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं।
– मुझे भरोसा है कि आपने जितने भी बार छत्तीसगढ़ से कुछ मांगा है, तो आपने निराश नहीं किया।
– छत्तीसगढ़ में कोयले की शक्ति है और वन संपदा का भंडार है। आपने जबसे मुझे पीएम बनाया है तब से मेरे काम को देखा है।
– कोई छुट्टी लिए बिना मैं आपकी सेवा कर रहा हूं। मेरे लिए मैंने कुछ किया ऐसी कोई खबर आपने सुनी है। महासमुंद से भाजपा ने रूपकुमारी चौधरी को प्रत्याशी बनाया है।
– छत्तीसगढ़ में नक्सली अब कम हो रहे हैं।
– मैं विश्वास दिलाता हूं छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद को खत्म करके रहूंगा।
– हमारे छत्तीसगढ़ में बस्तर सीट के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हुई थी। देश के अन्य राज्यों में भी मतदान हुआ और पहले चरण के मतदान से चीजें साफ हो गई हैं।
– देश का मन कहता है कि शक्तिशाली विकसित भारत बनाना के लिए एक मजबूत सरकार बनानी है, इसलिए जनता को भरोसा सिर्फ बीजेपी पर है…’
– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज मैं आपको गारंटी दे रहा हूं कि 4 जून को चुनाव नतीजे आने के बाद, तीसरी बार मेरी सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में रोड, रेल, सिंचाई और इंटरनेट कनेक्टिविटी का और तेजी से विस्तार किया जाएगा।
– कांग्रेस के राज में ही छत्तीसगढ़ में नक्सली गतिविधियां बढ़ती रही।
– ये कांग्रेस का हिंसा से कौन सा नाता है। अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए कांग्रेस हिंसा को बढ़ावा देती है। लोग जान गवांते रहे और कांग्रेस अपनी तिजोरी भरती रही।
– उनके पीएम कहते थे कि दिल्ली से एक रुपया चलता है तो गरीबों तक 15 पैसे पहुंचते हैं। रास्ते में 85 पैसे कौन सा पंजा लूट लेता था।
– हमने देश में 150 करोड़ से ज्यादा जनधन खाते खोले। बीते 10 साल में भाजपा सरकार ने 34 लाख करोड़ सीधे लोगों के खाते में भेजे हैं।
– अगर कांग्रेस सरकार होती उन्होंने 34 लाख करोड़ रुपये भेजा होता तो 29 लाख करोड़ रुपये उनकी सरकार के बिचौलिए ही खा जाते। ये मोदी ने आपके लिए पैसे बचाए हैं।
– कांग्रेस कभी भी गरीब की पीड़ा नहीं समझती। सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग गरीब मां की पीड़ा कैसे समझेंगे। कांग्रेस को कभी चिंता नहीं हुई कि गरीब आदिवासी परिवार के पास इलाज के पैसे कहां से लाएं।

Home / News Bulletin / LIVE : PM मोदी गरजे, कहा- सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए कांग्रेस के लोग गरीब मां की पीड़ा कैसे समझेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो