scriptकांग्रेस ने सिर्फ घोटाला किया, मोदी की गारंटी से हो रहा विकास…जनसभा में दहाड़ उठे CM साय | Congress only committed scams, development is happening due to Modi's guarantee... CM Sai roared in the public meeting | Patrika News
चुनाव

कांग्रेस ने सिर्फ घोटाला किया, मोदी की गारंटी से हो रहा विकास…जनसभा में दहाड़ उठे CM साय

CM Say Attack Congress: साय ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगते हुए कहा कि योजनाओं के नाम पर भूपेश सरकार ने सर और सिर्फ घोटाला किया है। केंद्र की योजनाओं की तारीफ करते हुए साय बोले मोदी की गारंटी के तहत ही छत्तीसगढ़ में सारी योजनाएं और काम सायं-सायं हो रहा है।

जांजगीर चंपाApr 24, 2024 / 08:16 am

Khyati Parihar

PM Modi In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के लिए महज कुछ ही बाकी है। ऐसे में राजनैतिक पार्टियां ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी है। केंद्रीय मंत्री समेत अन्य नेताओं का प्रदेश दौरा चल रहा है। इसी कड़ी में अमित शाह व जेपी नड्डा के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर है। मोदी जांजगीर के कॉलेज ग्राउंड जेठा बाराद्वार में जनसभा को संबोधित कर रहे है।। इससे पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भाजपा पक्ष में माहौल बनाते हुए जनसभा को संबोधित किया।
यह भी पढ़ें
साथ ही लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी कमलेश जांगड़े के पक्ष में वोट की अपील की।

यह भी पढ़ें

CG Lok Sabha Chunav 2024: PM मोदी ने कहा – जय जोहार… मैं आशीर्वाद मांगने आया हूं

साय ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि योजनाओं के नाम पर भूपेश सरकार ने सिर्फ और सिर्फ घोटाला किया है। केंद्र की योजनाओं की तारीफ करते हुए साय बोले मोदी की गारंटी के तहत ही छत्तीसगढ़ में सारी योजनाएं और काम सायं-सायं हो रहा है। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अपने मताधिकार का प्रयोग कर एक बार फिर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है आपकी बार….मोदी सरकार।

Home / Elections / कांग्रेस ने सिर्फ घोटाला किया, मोदी की गारंटी से हो रहा विकास…जनसभा में दहाड़ उठे CM साय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो