script

यात्रियों पर भारी न पड़ जाए बस संचालकों के बीच जंग

locationजयपुरPublished: Dec 17, 2016 11:38:00 am

Submitted by:

​babulal tak

राज्य सरकार की ओर से शुरू की गई लोक परिवहन बस सेवा व निजी बस संचालकों के बीच चल रही जंग किसी दिन यात्रियों पर भारी पड़ सकती है। आधी-अधूरी तैयारी व रोडवेज कर्मचारियों के विरोध के बावजूद शुरू की गई बस सेवा विवादों के बीच रेंग-रेंग कर चल रही है।

Nagaur Lok Parivahan bus
नागौर. गत दो महीने में निजी बस संचालकों द्वारा बार-बार लोक परिवहन सेवा बस संचालकों व चालक पर हमलों की घटना के बाद भी पुलिस व प्रशासन खामौश है। गुरुवार रात को कथित रूप से निजी बस संचालकों ने नागौर-बीकानेर, जोधपुर व डीडवाना मार्ग पर संचालित लोक परिवहन की बसों को रोककर तोडफ़ोड़ दी। वाहनों में सवार होकर आए बदमाशों ने लोक परिवहन सेवा की बसों को रुकवाकर चालक व परिचालकों को धमकाया व बसों में तोडफ़ोड़ की। 
बसों को ले गए सीधे थाने 

अचानक बसों को रुकवाकर हुए हमले से बसों में सवार यात्री डर गए। बस चालकों ने कोतवाली थाने के बाहर लोक परिवहन सेवा की तीन बसें खड़ी की है। इसी प्रकार रोल थाने में भी एक बस खड़ी की गई है। 
रोल में भी एक बस 

बसों पर पथराव के बाद चालक सवारियों के साथ सीधे थाने पहुंच गए तथा बसें खड़ी कर पुलिस से मदद मांगी। मारपीट करने वालों के खिलाफ कोतवाली व रोल थाने में रिपोर्ट दी गई है। हालांकि देर रात तक मामले दर्ज नहीं हुए है। गौरतलब है कि नागौर-फलौदी मार्ग पर संचालित लोक परिवहन बसों पर पहले भी कई बार हमला हो चुका है। आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग के बावजूद पुलिस व प्रशासन किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो