scriptवेलेंटाइन डे 2019 : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के 10 अजीबो-गरीब Hugs, इन्हें देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी | valentine's day 2019 : top 10 weird hugs of bollywood celebrities | Patrika News
दस का दम

वेलेंटाइन डे 2019 : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के 10 अजीबो-गरीब Hugs, इन्हें देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की हग करते हुए ऐसी वियर्ड तस्वीरें, जो आपका मूड रिफ्रेश कर देंगी

नई दिल्लीFeb 12, 2019 / 12:56 pm

Soma Roy

weird hugs of bollywood

वेलेंटाइन डे 2019 : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के 10 अजीबो-गरीब Hugs, इन्हें देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलेब्रिटीज एक-दूसरे का अभिवादन करने के लिए के गले मिलते हैं, लेकिन कई बार उनके ये हग हंसी का सबब बन जाते हैं। आज वेलेंटाइन डे के इस खास मौके पर हम आपको रुपहले पर्दे के कुछ ऐसे ही अजीबो-गरीब हग्स के बारे में बताएंगे, जिनके बारे में सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
1.सबसे अजीब हग में एक नाम अनिल कपूर और अनु मलिग का आता है। दरअसल वो एक पार्टी में शिरकत कर रहे थे। तभी दोनों ने एक-दूसरे को हग किया, लेकिन कैमरे में उनका एक उप्स मोमेंट कैद हो गया। तस्वीर के तहत अनु मलिक अनिल को किस करते हुए दिख रहे हैं।
2.एफआईसीसीआई के एक इवेंट में शाहरुख खान, हग जैकमैन और एक्ट्रेस विद्या बालन ट्रायो हग कर रहे थे। इंडस्ट्री में ये एक आम बात है, लेकिन इवेंट की जो पिच्चर सामने आई है उसमें विद्या दोनों एक्ट्रेस के बीच फंसी हुई दिखाई दीं।
3.सबसे वियर्ड हग्स में जो किस्सा चर्चित है वो है एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और अमेरिकन एक्टर रिचर्ड गेरे का हग। दरअसल रिचर्ड शिल्पा से इतना ज्यादा इंप्रेस हो गए कि वो खुद को उन्हें हग और किस करने से रोक नहीं पाए। मगर उनका हग स्टायल इतना हटकर था कि शिल्पा एक तरफ गिरती हुईं नजर आईं।
4.एक शो के दौरान एक्टर सिद्धार्त मलहोत्रा कैटरीना कैफ को हग कर रहे थे, लेकिन फोटो में कैटरीना अनकंफर्टेबल और दूसरी बात में खोई हुईं दिख रही हैं।

5.मूवी जग्गा जासूस की लांचिंग पार्टी के दौरान डायरेक्टर अनुराग बासु और एक्टर रणबीर कपूर हग कर रहे थे। तभी अनुराग ने एक्साइटमेंट के चलते अपना एक पैर रणबीर के कमर पर फंसा दिया। इस फनी मोमेंट को देख बगल में खड़ी कैटरीना खुद को हंसने से नहीं रोक पाईं।
6.एक अवार्ड शो के दौरान बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान को हंग करते हुए दिखी। मगर सलमान उनसे डिस्टेंस रखते हुए दिखे। क्योंकि उन्होंने गले मिलते वक्त अपने दोनों हाथ की मुट्ठी बांध रखी थी।
7.बॉलीवुड एक्टर इमरान खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हग भी थोड़ा वियर्ड है। दरअसल एयरपोर्ट पर हुई उनकी इस हग की तस्वीर के तहत दोनों काफी डिस्टेंस रखे दिख रहे हैं।

9.एक इवेंट में विद्या बालन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को हग करते हुए नजर आई। इसमें विद्या, रानी को ऐसे हग कर रही थी, कि उन्होंने अपना आधा वजन उन पर डाल दिया है।
10.एक पार्टी में अनिल कपूर और सलमान हग करते हुए दिखे। सलमान गले मिलते समय काफी एक्साइटेड दिखें। इस हग की फोटो में ऐसा लग रहा है जैसे अनिल किसी दीवार से छिपके हुए हैं।

Home / Dus Ka Dum / वेलेंटाइन डे 2019 : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के 10 अजीबो-गरीब Hugs, इन्हें देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो