scriptइस दिन नदी में बहा दें अपराजिता का फूल, जमकर होगी पैसों की बारिश | effective totka o Aparajita flower to remove money problem | Patrika News

इस दिन नदी में बहा दें अपराजिता का फूल, जमकर होगी पैसों की बारिश

Published: Mar 06, 2019 02:59:18 pm

अपराजिता का फूल बहुत ही उपयोगी फूल है।
इसके सरल उपाय करने से कई तरह की मुश्किलें दूर होंगी।

इस दिन नदी में बहा दें अपराजिता का फूल, जमकर होगी पैसों की बारिश

इस दिन नदी में बहा दें अपराजिता का फूल, जमकर होगी पैसों की बारिश

नई दिल्ली। पैसों की तंगी के कारण परेशान रहते हैं तो आपकी यह चिंता एक सरल से उपाय कर लेने से खत्म हो सकती है। यह उपाय आपको ऐसे करना है कि ना कोई आपको टोके और ना ही कोई देखे तभी इसका लाभ मिलता है। अपराजिता के फूल का यह सरल सा टोटका आपकी आर्थिक तंगी को दूर करेगा और जल्दी ही आपके जिंदगी में जमकर पैसों की बारिश होगी।

1.अपराजिता के फूल से यह टोटका करने से आप जल्दी ही लाभ प्राप्त करेंगे और इससे कई प्रकार के दोषों से भी छुटकारा पा सकेंगे।

2.शनिवार के दिन रात को अपराजिता के फूल को घर के बाहर टाँग दें इससे भूत-प्रेत बाधा से मुक्ति मिलेगी और किसी व्यक्ति पर भूत-प्रेत का साया जल्दी असर नहीं करेगा।

3.अपराजिता की जड़ भी उसके फूल से कम लाभकारी नहीं है इसकी जड़ को घिसकर उपयोग करने से जहर का असर कम होता है।

4.आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए सोमवार या शनिवार के दिन अपराजिता के पांच फूलों को नदी में बहा दें यह टोटका जल्दी लाभ दिलाएगा।

5.नियमित रूप से इस टोटके को पांच हफ्ते तक करने से इसका लाभ मिलेगा और जल्दी ही रूपए-पैसों की दिक्कत दूर होगी साथ ही नकारात्मक ऊर्जा भी नष्ट होगी।

यह भी पढ़ें

नौकरी में सफलता चाहिए तो घर की इस दिशा में लगाएँ दौड़ते हुए 7 घोड़ों की तस्वीर, जल्द होगा फायदा

6.मनचाही नौकरी पाने के लिए अपराजिता के 11 फूलों को मां दुर्गा के पास रखें जल्दी ही आपको इस दिशा में भी तरक्की मिलेगी।

7.अपराजिता के फूल शनिवार के दिन हनुमान जी के चरणों में अर्पण करें और बाद में अपने पर्स में रख लें यह उपाय भी मनचाही नौकरी दिलाएगा।

8.ऑफ़िस या कार्य स्थल के बाहर अपराजिता के फूलों की जड़ को नीले कपड़े में बाँधकर टांगने से व्यापार क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

9.सोमवार के दिन सफेद रंग के कपड़े पहनकर अपराजिता के फूल को शिवलिंग पर अर्पण करने से धन प्राप्ति का संयोग बनता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो