scriptहत्था जोड़ी का ये आसान-सा टोटका बना देगा आपको लखपति, ऐसे करें इस्तेमाल | Patrika News
दस का दम

हत्था जोड़ी का ये आसान-सा टोटका बना देगा आपको लखपति, ऐसे करें इस्तेमाल

10 Photos
6 years ago
1/10

हत्था जोड़ी एक पौधे की जड़ है। इसके टोटके बहुत ही असरदार होते हैं। इसे तिजोरी में रखने एवं अन्य तरीके से प्रयोग करने से धन प्राप्ति के साथ मुकदमे से छुटकारा एवं शत्रुओं का नाश भी होता है। तो कैसे करें इसका इस्तेमाल आइए देखते हैं।

2/10

हत्था जोड़ी को कई जगह बिरवा के नाम से भी जाना जाता है। इसका प्रयोग ज्यादातर तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है। हालांकि इसे किसी शुभ दिन प्रयोग करने से भी ये बहुत फायदा पहुंचाता है। इसे इस्तेमाल करते समय एक सावधानी बरतने की जरूरत है, वो है इसे कोई स्त्री न छुएं। कहा जाता है कि स्त्री के स्पर्श से हत्था जोड़ी की शक्तियां थोड़ी कम हो जाती है।

3/10

हत्था जोड़ी घने जंगलों में पाया जाता है। ये धन प्राप्ति के लिए सबसे कारगर उपाय है। इसे किसी शुभ मुहूर्त में एक रेशमी लाल रूमाल में बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें और उसकी नियमित पूजा करें। ऐसा करने से अपार धन की प्राप्ति होगी। इससे व्यर्थ का खर्च भी रुकेगा।

4/10

जल्द से जल्द अमीर बनने के लिए चांदी की एक छोटी डिब्बी में हत्था जोड़ी को रख लें इसमें 11 रुपए भी रखें। अब‘ऊॅ चामुण्डादेवी धनं देहि' मन्त्र का रोजाना 11, 21, 51 एवं 108 बार जाप करें। ऐसा नियमित रूप से करने पर धन की वृद्धि होगी।

5/10

हत्था जोड़ी का उपाय दूसरों को आकर्षित करने में भी सहायक होता है। इसे इस्तेमाल करने के लिए इसके एक छोटे टुकड़े को एक ताबीज में भरकर अपनी दाहिनी भुजा में बांध लें। ऐसा करने से लोगों का ध्यान आपकी ओर खिंचने लगेगा।

6/10

अगर आप नेता है, किसी कंपनी के ग्रुप लीडर है या कोई ऐसा कार्य करते हैं जिसमें आपको दूसरों के समर्थन की जरूरत होती है, तो आपके लिए भी हत्था जोड़ी का टोटका बहुत असरदार साबित होता है। इसके लिए आपको रवि पुष्य योग में चामुंडा देवी का कोई मंत्र जपें।

7/10

अगर किसी की नौकरी नहीं लग रही है व कार्य में प्रमोशन नहीं हो रहा है तो आप हत्था जोड़ी को पूजा के स्थान पर रखकर धूप—दीप दिखाएं। इसके बाद ‘ऊॅ श्रीं ह्रीं क्लीं ऐं सरस्वतै नमः'' मन्त्र का जाप करें। ऐसा रोजाना करने से आपको जल्द ही सफलता मिलेगी।

8/10

हत्था जोड़ी का टोटका मुकदमें के झंझट से छुटकारा दिलाने में भी बहुत कारगर है। इसे प्रयोग करने के लिए अपने मुकदमें की फाइल को हत्था जोड़ी के पास रख दें और इस पर रोजाना सिंदूर लगाएं। ऐसा करने से लंबे समय से चल रहे केस से आजादी मिलेगी। साथ ही विरोधी के खिलाफ जीत भी मिलेगी।

9/10

अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और उससे शादी करना चाहते हैं, लेकिन घरवाले नहीं मान रहे हैं तो आप विवाह का प्रस्ताव ले जाते समय अपनी जेब में पूजन किया गया हत्था जोड़ी रख लें। ऐसा करने से आपका प्रस्ताव मान लिया जाएगा और किसी को शादी से कोई दिक्कत नहीं होगी।

10/10

अगर आप खूब मेहनत के बावजूद भी सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं तो सिंदूर की एक डिब्बी में हत्था जोडी को उसमें रख दें। ऐसा करने से किस्मत आपका साथ देने लगेगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.