scriptCM भूपेश के निर्वाचन क्षेत्र में मतगणना के दौरान कांग्रेसियों पर सख्ती बरतने वाले जिपं CEO को हटाया | Zila panchayat CEO Durg Transfer | Patrika News
दुर्ग

CM भूपेश के निर्वाचन क्षेत्र में मतगणना के दौरान कांग्रेसियों पर सख्ती बरतने वाले जिपं CEO को हटाया

मतगणना के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर सख्ती बरतना जिला पंचायत के सीईओ गौरव सिंह को भारी पड़ गया।

दुर्गFeb 05, 2019 / 12:15 pm

Dakshi Sahu

patrika

CM भूपेश के निर्वाचन क्षेत्र में मतगणना के दौरान कांग्रेसियों पर सख्ती बरतने वाले जिपं CEO को हटाया

दुर्ग. मतगणना के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर सख्ती बरतना जिला पंचायत के सीईओ गौरव सिंह को भारी पड़ गया। उन्हें जिला पंचायत के सीईओ पद से हटा दिया है। उनकी जगह सुकमा के जिला पंचायत सीईओ गजेन्द्र सिंह ठाकुर को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
नहीं दी है नई जिम्मेदारी
इस आशय का आदेश सोमवार को सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी किया गया है। खास बात यह है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी गौरव सिंह की नई जिम्मेदारी अभी तय नहीं की गई है। बता दें कि विधानसभा चुनाव में जिला पंचायत सीईओ गौरव सिंह को पाटन विधानसभा क्षेत्र का रिटर्निंग ऑफिसर की जिम्मेदारी दी गई थी।
मामूली बात पर कांग्रेसियों को किया था बाहर
मतगणना के दौरान रिटर्निंग ऑफिसर गौरव सिंह पर आरोप लगा था कि मामूली बात पर उन्होंने कांग्रेस के 5 कार्यकर्ताओं को मतगणना कक्ष से बाहर कर दिया था। इसको लेकर मतगणना केंद्र में तनाव की स्थिति भी बन गई थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मतगणना का बहिष्कार भी किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो