script

ट्रेन में सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, Railway लेगा ब्लॉक, ये गाडिय़ां रहेंगी रद्द

locationदुर्गPublished: Jul 18, 2019 11:28:58 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बिलासपुर मंडल (South East Central Railway zone) के अंतर्गत गतौरा एवं जयरामनगर स्टेशनों के बीच आटो सिग्नलिंग के लिए नान-इंटरलाकिंग का कार्य किया जाएगा।
इस वजह से कुछ ट्रेने (Train) प्रभावित रहेंगी। (Durg news)

train

ट्रेन में सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, रेलवे लेगा ब्लॉक, ये गाडिय़ां रहेंगी रद्द

दुर्ग. बिलासपुर मंडल(South East Central railway zone) के अंतर्गत गतौरा एवं जयरामनगर स्टेशनों (Railway station)के बीच आटो सिग्नलिंग के लिए नान-इंटरलाकिंग का कार्य किया जाएगा। 24 जुलाई को सुबह 8.25 से 25 जुलाई रात 2 बजे तक ब्लाक लिया जाएगा। इस वजह से कुछ ट्रेने (Train) प्रभावित रहेंगी। (Durg news)
Read more: 9 दिन में 193 ट्रेनों में छापेमारी, रेलवे पुलिस ने वसूले 11 लाख रुपए….

रेलेवे (Railway )के अधिकारियों ने बताया कि ब्लाक की वजह से 24 जुलाई को रायगढ-बिलासपुर-रायगढ मेमू रद्द रहेगी। गेवरारोड-बिलासपुर-गेवरारोड मेमू, गेवरारोड-बिलासपुर-गेवरारोड मेमू रद्द रहेगी। वही गोंदिया-झारसुगडा पैसेंजर बिलासपुर स्टेशन में समाप्त होगी। ट्रेन बिलासपुर-झारसुगडा के बीच रद्द रहेगी। (Durg news)
Read more: दल्लीराजहरा से चलने वाली ट्रेन आज से केंवटी से चलेगी, लोगों को मिलेगी राहत….

आज शाम आधे शहर को नहीं मिलेगा पानी
दुर्ग नगर पालिक निगम दुर्ग के 24 एमएलडी फिल्टर प्लांट में दूसरे नंबर की क्लारीफ ाई की सफ ाई गुरुवार को सुबह की जाएगी। यह कार्य सुबह घरों तक पानी पहुंचाने के बाद किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि सफाई कार्य की वजह से गुरुवार शाम को जल प्रदाय प्रभावित रहेगा। शंकर नगर, शक्ति नगर व पद्मनाभपुर क्षेत्र में पानी की सप्लाई आंशिक रुप से प्रभावित रहेगी। (Durg news)
Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो