scriptसेंट्रल जेल में आजीवन करावास की सजा काट रहे कैदी की मौत से हड़कंप, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, Video | Prisoner's death in Central Jail Durg today | Patrika News

सेंट्रल जेल में आजीवन करावास की सजा काट रहे कैदी की मौत से हड़कंप, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, Video

locationदुर्गPublished: Jun 29, 2019 02:36:06 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद जेल में बंद निरूद्ध (prisoner) राजेंद्र देवांगन, 45 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में शनिवार को मौत हो गई। (Durg news)

durg jail prisoner

सेंट्रल जेल में आजीवन करावास की सजा काट रहे कैदी की मौत से हड़कंप, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

दुर्ग. दुर्ग सेंट्रल जेल (Durg central jail) में पत्नी की हत्या करने के आरोप में न्यायालय द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद जेल में बंद निरूद्ध (prisoner) राजेंद्र देवांगन, 45 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में शनिवार को मौत हो गई। घटना नया जेल भवन में होना बताया जा रहा है। जेल प्रशासन का कहना है कि कैदी राजेंद्र देवांगन के मौत नए भवन के सीढ़ी से गिरने से हुई है। उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। (Durg news)
मृतक कैदी ((prisoner) के परिजनों ने आरोप लगाया है कि राजेंद्र देवांगन की मौत पैर फिसलने से नहीं बल्कि संघर्ष के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि दो साल से जेल में सजा काट रहे राजेंद्र की मौत को सामान्य नहीं है।
Read more: बड़ी खबर: फोन पर मिली गुप्त सूचना, RPF ने चलती ट्रेन में मारा छापा, विशेष समुदाय के 13 बच्चे रेस्क्यू ….

परिजनों ने कहा सामान्य नहीं मौत
परिवारवालों का आरोप है कि जेल के अधिकारियों ने जिस स्थान पर घटना होना बता रहे हैं, वहां किसी तरह की खून के निशान नही हैं। घटना स्थल सीढ़ी से तीन मीटर की दूरी पर खुले स्थान पर ताजा खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं। यही कारण है कि परिजन मृत्यु पर संदेह कर रहे हंै। बहरहाल पद्मनाभपुर पुलिस ने जेल पहुंचकर परिजनों के सामने पंचनामा किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए माच्र्युरी लाया गया है। परिजन इस पूरे मामले में जांच की मांग कर रहे हैं। (Durg news)
Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो