scriptगैंगस्टर का यह गुर्गा बस कंडक्टर से वसूलता था 500 रुपए हफ्ता, होगी जिला बदर कार्रवाई | Just 500 rupees per week was charged from the bus conductor | Patrika News

गैंगस्टर का यह गुर्गा बस कंडक्टर से वसूलता था 500 रुपए हफ्ता, होगी जिला बदर कार्रवाई

locationदुर्गPublished: Sep 01, 2018 09:50:14 pm

शहर के आदतन बदमाश और गैंगस्टर तपन सरकार के साथी ईरानी डेरा निवासी बबलू ईरानी के खिलाफ एक और एफआईआर हुई है।

Durg crime

गैंगस्टर का यह गुर्गा बस कंडक्टर से वसूलता था 500 रुपए हफ्ता, होगी जिला बदर कार्रवाई

दुर्ग. शहर के आदतन बदमाश और गैंगस्टर तपन सरकार के साथी ईरानी डेरा निवासी बबलू ईरानी के खिलाफ एक और एफआईआर हुई है। शनिवार को बबलू के खिलाफ गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने और उगाही का मामला दर्ज हुआ है। आदतन बदमाश के खिलाफ दुर्ग-रायुपर चलने वाले एक यात्री बस के कंडक्टर अजमेर खान ने शिकायत की है। खान ने शिकायत में बताया कि वह बस में टिकट काटता है। बबलू पिछले एक माह से हर सप्ताह 500 रुपए देने बाध्य कर रहा है। रुपए नहीं देने पर जान से मारने और मारपीट करने की धमकी देता है। हर सप्ताह 500 रुपए देने बाध्य करने के कारण अजमेर खान सिटी कोतवाली में शिकायत की।
गैंगस्टर से जुड़े हैं तार

बबलू नया बस स्टैंड के आसपास उगाही करता है। उसके खिलाफ दर्जनभर अपराध दर्ज है। साल भर पहले बस स्टैंड स्थित निगम के साइकिल स्टैंड में उगाही और निर्धारित दर से अधिक रेट लेने के मामले में पुलिस ने उसका जुलूस निकाला था। इसके बाद भी वह नहीं सुधरा। बबलू ईरानी का तार गैंगस्टर तपन सरकार से भी जुड़ा है। कुछ दिनों तक बबलू गैंगस्टर तपन के साथ मिलकर काम करता था।
जिला बदर करने प्रस्तुत है

प्रकरण सिटी कोतवाली पुलिस ने बबलू ईरानी को जिला बदर करने डीएम के समक्ष प्रकरण प्रस्तुत किया है। जिला बदर करने पुलिस बबलू ईरानी के खिलाफ दर्ज सभी प्रकरणों को प्रस्तुत कर चुकी है। आरोपी को हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा होना बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो