scriptसट्टा-पट्टी के साथ पकड़ाया पार्षद तो थाने में घनघनाने लगे फोन, पुलिस से कहा मैं मंत्री का रिश्तेदार | Bhilai police arrest bhilai nigam Councillor | Patrika News

सट्टा-पट्टी के साथ पकड़ाया पार्षद तो थाने में घनघनाने लगे फोन, पुलिस से कहा मैं मंत्री का रिश्तेदार

locationदुर्गPublished: Feb 10, 2019 11:05:23 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस ने नंदिनी के वार्ड 8 के पार्षद राम कृष्ण किट्टा को सट्टा पट्टी लिखते पकड़ लिया। उसके कब्जे से 100 के अंकों वाला पॉम्प्लेट मिला है।

patrika

सट्टा-पट्टी के साथ पकड़ाया पार्षद तो थाने में घनघनाने लगे फोन, पुलिस से कहा मैं मंत्री का रिश्तेदार

भिलाई. पुलिस ने नंदिनी के वार्ड 8 के पार्षद राम कृष्ण किट्टा को सट्टा पट्टी लिखते पकड़ लिया। उसके कब्जे से 100 के अंकों वाला पॉम्प्लेट मिला है। साथ ही 4600 रुपए बरामद किया है। पार्षद के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की। सूचना मिलते ही थाने में कई जनप्रतिनिधियों के यहां से फोन आने लगे।
जुटा एक्ट के तहत कार्रवाई
नंदिनी टीआई लक्ष्मी प्रसाद जायसवाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली। इस क्षेत्र का बड़ा खाईवाल पार्षद राम कृष्ण किट्टा सट्टा पट्टी लिखता है। तत्काल टीम लेकर दबिश दी। उसे सट्टा पट्टी लिखते रंगे हाथ दबोचा गया। उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया। उसके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।
कार्रवाई के पर्याप्त साक्ष्य
पहले एक मंत्री के करीबी रिश्तेदार ने टीआई को फोन किया। किसी कारणवश टीआई फोन नहीं उठा पाया तो सीधे एसपी प्रखर पांडेय को फोन किया। पांडेय ने टीआई को तलब कर पूछताछ की। उन्होंने कार्रवाई के लिए पर्याप्त साक्ष्य होना बताया। इसके बाद एसपी ने भी कार्रवाई करने हामी भर दी। एसपी दुर्ग प्रखर पांडेय ने बताया कि टीआई को दूसरे ऑपरेशन के लिए बुलाया था। लाइन अटैच जैसी कोई बात नहीं है। सट्टा पट्टी के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो