scriptगैंगस्टर के नाम पर धमकी देने वाला एक और जमीन कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ा | An accused arrested in the name of gangster | Patrika News

गैंगस्टर के नाम पर धमकी देने वाला एक और जमीन कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ा

locationदुर्गPublished: Aug 31, 2018 10:56:36 am

सिटी कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर के साथी राजेश साहू को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि राजेश के खिलाफ 25 जुलाई को एफआईआर किया गया है।

Durg crime

गैंगस्टर के नाम पर धमकी देने वाला एक और जमीन कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ा

दुर्ग. सिटी कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर के साथी राजेश साहू को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि राजेश के खिलाफ 25 जुलाई को एफआईआर किया गया है। वह लंबे समय से फरार था।
कई जमीन की फर्जी तरीके से रजिस्ट्री कराई
राजेश साहू जमीन कारोबारी है। कई जमीन की उसने फर्जी तरीके से रजिस्ट्री कराई है। मामला सार्वजनिक होने पर वह तपन सराकर के नाम पर धौंस दिखाकर लोगों को धमकी देता था। यहीं कारण था उसके खिलाफ शिकायत करने पीडि़त डरते थे। तपन के साथियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने अभियान चलाया तो पीडि़तों ने राजेश साहू के खिलाफ शिकायत की। एफआईआर के बाद राजेश फरार हो गया था। कुछ दिन पहले पूछताछ के लिए राजेश को थाना अवश्य लाया गया था, लेकिन बाद में वह दोबारा गायब हो गया था।
यह है मामला
सिटी कोतवाली पुलिस के मुताबिक राजेश साहू ने सुभाष नगर निवासी आकाश सिंह राजपूत को तपन के नाम पर धमकी दी और बोरसी स्थित एक जमीन का सौदा कराया। आकाश ने गैंगस्टर से उलझना उचित नहीं समझा और बोरसी स्थित जमीन को राजेश साहू द्वारा बताए अन्य व्यक्ति को बेच दी और रजिस्ट्री भी करा दी। बाद में खुलासा हुआ कि राजेश साहू जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार किया था। गैंगस्टर का खौफ दिखाकर जमीन रजिस्ट्री कराने के मामले में पुलिस ने राजेश साहू के खिलाफ धारा ३८६ के तहत अपराध दर्ज है।
पटवारी की भी तलाश
पूछताछ में खुलासा हुआ कि राजेश साहू के साथ पटवारी तुलसी साहू व पुष्पेन्द्र भी मिले हुए है। जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार करने में तुलसी साहू सहयोग किया है। पुलिस तुलसी साहू के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है।
महत्वपूर्ण तथ्यों के बारे में खुलासा

टीआई सिटी कोतवाली सुरेश कुमार ने बताया कि राजेश साहू को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों के बारे में खुलासा हुआ। जांच पूरी होने के बाद आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो