script

गणपति विहार के बाद ऋषभ साउथ सिटी में चोरों ने बोला धावा, तीन दिन में तोड़े पांच मकानों का ताला.

locationदुर्गPublished: Jul 07, 2019 07:54:15 pm

Submitted by:

Nahid Shekh Samir

बोरसी के गणपति विहार में 3 मकानों के ताला तोडऩे वाले आरोपियों को अभी पुलिस पकड़ भी नहीं पाईहै कि उसी तर्जपर अब पोटिया चौक स्थित ऋषभ साउथ सिटी के 5 सुने मकानों में ताला तोडऩे की घटना सामने आ गई है।

durg patrika

ऋषभ साउथ सिटी के लोगों में दहशत का माहौल

दुर्ग. बोरसी के गणपति विहार में 3 मकानों के ताला तोडऩे वाले आरोपियों को अभी पुलिस पकड़ भी नहीं पाईहै कि उसी तर्जपर अब पोटिया चौक स्थित ऋषभ साउथ सिटी के 5 सुने मकानों में ताला तोडऩे की घटना सामने आ गई है।
घटना 2 से 4 जुलाई के मध्य रात्रि की बताई गई है। पीडि़त परिवारों ने घटना के तीन दिन बाद रविवार को थाने पहुंचक घटना की शिकायत दर्ज कराई।


पुलिस ने ऋषभ साउथ सिटी के शिकायतकर्ताओं के हवाले से बताया कि आरोपी सुने मकानों का ताला तोडकऱ प्रवेश किया और कमरे में रखे आलमारी के सामानों व अन्य सामानों को अस्तव्यस्त कर दिया.आरोपियों ने किन-किन सामानों पर हाथ साफ किया है, फिलहाल इसका खुलासा नही हो पाया है।
लेकिन 5 मकानों में एक साथ चोरी की वारदात से ऋषभ साउथ सिटी के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

पुलिस ने बताया कि ऋषभ साउथ सिटी के मकान नंबर जी- 8 , जी- 18 , एस-1, एस- 2, एस 30 के ताले तोड़े गए है। घटना की ऋषभ साउथ सिटी रेसीडेंट एसोसिएशन के महासचिव रामकृष्ण दीक्षित ने पद्मनाभपुर पुलिस चौकी में शिकायत कर आरोपी की शीघ्र गिरतारी व कालोनीवासियों की सुरक्षा की मांग की।
बता दे कि एक हते पूर्व बोरसी चौक स्थित गणपति विहार में भी ऐसी घटना सामने आई थी। चोरों ने यहां तीन मकानों के ताले तोडकऱ चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वारदात में लिप्त चोरों का आज तक कुछ पता नही चल पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो