scriptएडवेंचर के शौकीन सावधान! इन जगहों पर घूमती है मौत | Patrika News
दुनिया अजब गजब

एडवेंचर के शौकीन सावधान! इन जगहों पर घूमती है मौत

4 Photos
6 years ago
1/4

ये जगह अहमदाबाद के पास है। इसे सिग्नेचर फार्म के नाम से जाना जाता है। कहा जाता है कि ये एक हाॅरर जगह है, यहां पर शाम होते फोन के नेटवर्क तक नहीं आते। लोग इसके आस-पास एडवेंचर के लिए आते हैं लेकिन इस जगह पर आने की किसी की भी हिम्मत नहीं होती।

2/4

द्रास को लद्दाख का द्वार भी कहा जाता है, ये जगह बहुत ही खतरनाक है। बता दें कि यह सबसे ठंडी जगह होने के साथ ही आतंकवाद प्रभावित क्षेत्र है। साथ ही बताया जाता है कि यहां कि सुनसान सड़कों पर कई दूसरी शक्तियां भी घूमती रहती हैं।

3/4

फुगतल मठ जम्मू-कश्मीर के लद्दाख में 12500 फुट की ऊंचाई पर है। यह मठ करीब 2 हजार साल पुराना माना जाता है और यहां तक पहुंचने का रास्ता भी बेहद मुश्किल वाला है। कहा जाता है कि शाम के बाद से ये जगह अंधेरे में खो जाती है। यहां जाने और वापस आने के लिए लोगों के पास जिगर का होना जरूरी है।

4/4

वड़ोदरा की जगह हाॅरर जगहों में गिनी जाती है। शाम के समय यहां काफी चहल पहल रहती है। लोकिन शाम होते ही लोग यहां से रफ्फू-चक्कर होना शुरु कर देते हैं। कहा जाता है कि शाम के समय में यहां पर एक लड़की को देखा जाता है जो सलवार कमीज में नजर आती है। यहां का मौसम काफी अच्छा रहता है लेकिन यहां पर आना हिम्मत की बात होती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.