जब एक एक कर घर के फर्श के नीचे से निकले 40 कोबरा

By: Amanpreet Kaur

Published On:
May, 21 2016 10:54 AM IST

  • घर में बने बाथरूम का फर्श हटा कर देखा तो निकले 40 कोबरा सांप और एक नागिन
करनाल। यहां तरावड़ में रहने वाले एक व्यकित के घर से एक एक कर 40 कोबरा सांप निकले। लक्ष्मी कॉलोनी निवासी साधुराम के घर में पिछले एक महने से आए दिन सांप निकल रहे थे। वे कई बार सपेरों को सांप निकालने के लिए ला चुके थे, लेकिन घर से सांपों का निकलना बंद ही नहीं हो रहा था। इसके बाद जब साधुराम ने सांप पकडऩे के एक्सपर्ट को बुलाया और छानबीन की तो बाथरूम में से 40 कोबरा सांब निकले।

ठंडक की तलाश में यहां डाला डेरा


सांप पकडऩे के एक्सपर्ट सतीश ने बताया कि साधुराम के घर में हर रोज इसलिए सांप निकल रहे थे क्योंकि उनके घ्ज्ञक्र में बने बाथरूम के फर्श के नीचे मादा सांप ने अंडे दिए थे। इतना ही नहीं साधुराम के बाथरूम के दरवाजे के अंदर भी सांप थे। जब दरवाजे की चौखट को काटा गया तो उसमें से भी सांप निकले। दरअसल तपते फर्श और जमीन में सांप भी नहीं रह सकते, इसलिए उन्होंने बाथरूम की ठंडक में अपना घर बना लिया।

Cobra

पाइप से नागिन घुसी अंदर

सतीन के मुताबिक बाथरूम में जाने वाली पाइप के नीचे से थोड़ा सा फर्श टूटा हुआ था। इस टूटे फर्श में से मादा सांप फर्श ने चीने चली गई और वहां अंडे दे दिए। इन अंडों से कुछ समय में ही सांप निकलने शुरू हो गए और साधुराम के घर में सांप दिखने लगे। बाथरूम के दरवाजे के पास जहां भी उन्हें जगह मिली वो वहीं घुसने लगे। सतीश ने साधुराम के घर से 40 खाली अंडे और सांप पकड़े और उन्हें जंगल में छोड़ दिया। हालांकि इस दौरान नागिन काफी गुस्से में नजर आई।

Published On:
May, 21 2016 10:54 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।