scriptघर में घुसा पैंथर, छत पर काम कर रहे लोगों पर किया हमला, ग्रामीणों ने 4 घंटे तक ऐसे रखा कैद | Video Of Panther Entered In Dungarpur House, Attacked People, Villagers Captive Panther For 4 Hours | Patrika News
डूंगरपुर

घर में घुसा पैंथर, छत पर काम कर रहे लोगों पर किया हमला, ग्रामीणों ने 4 घंटे तक ऐसे रखा कैद

डूंगरपुर से 15 किलोमीटर दूर सीमलवाड़ा मार्ग पर स्थित महुडी गांव के वासुआ फला में बुधवार सुबह एक पैंथर ने निर्माणाधीन मकान की छत पर काम कर रहे लोगों पर हमला कर दिया।

डूंगरपुरMar 14, 2024 / 09:06 am

Akshita Deora

panther_in_house.jpg

डूंगरपुर से 15 किलोमीटर दूर सीमलवाड़ा मार्ग पर स्थित महुडी गांव के वासुआ फला में बुधवार सुबह एक पैंथर ने निर्माणाधीन मकान की छत पर काम कर रहे लोगों पर हमला कर दिया। इसके बाद पैंथर निर्माणाधीन मकान में जा छुपा। ग्रामीणों ने मकान का गेट बंद कर पैंथर को करीब चार घंटे से अधिक समय तक कैद रखा। बाद में वन विभाग की टीम पैंथर को ट्रेंकुलाइज कर पिंजरे में डाल अपने साथ ले गई। पैंथर के हमले में घायल पांच जनों भरत, जया, चंदू, मोहनलाल व मुकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह मोहनलाल अपने परिवार के साथ निर्माणाधीन मकान की छत पर काम कर रहा था। तभी पैंथर वहां आया और मोहनलाल व उसकी बेटी जया सहित पांच जनों पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें

जबरदस्त वायरल हो रहा राजस्थान की सबसे लंबी रेल सुंरग में फर्राटे से दौड़ती ट्रेन का वीडियो, आप भी देखें



मौके पर उमड़ी भीड़
इधर, पैंथर के हमले की सूचना पर चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान मय जाप्ता व वन विभाग के डीएफओ रंगा स्वामी ई , वन अधिकारी नारायण सिंह, सहायक वन पाल पिंटू यादव व धनपाल मौके पर पहुंचे। यहां ग्रामीणों की भीड़ पर उन्हें हटाया। इस दौरान उदयपुर वन विभाग से शूटर डीपी शर्मा भी मौके पर पहुंचे , जिन्होंने ट्रेंकुलाइज गन से पैंथर को बेहोश किया व पिंजर डालकर ले गए।

Home / Dungarpur / घर में घुसा पैंथर, छत पर काम कर रहे लोगों पर किया हमला, ग्रामीणों ने 4 घंटे तक ऐसे रखा कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो