scriptबेकाबू जीप पलटी, 13 जने घायल, चार रैफर | Uncontrollable Jeep flip, 13 injured, four referee | Patrika News

बेकाबू जीप पलटी, 13 जने घायल, चार रैफर

locationडूंगरपुरPublished: Sep 20, 2018 03:19:37 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

जेठाणा में कुंए में डूबने से युवक की मौत

photo

बेकाबू जीप पलटी, 13 जने घायल, चार रैफर

बेकाबू जीप पलटी, 13 जने घायल, चार रैफर

साबला. पिण्डावल बोडीगामा छोटा मार्ग पर बुधवार सुबह करीब १० बजे एक जीप अनियन्त्रित होकर सडक़ के किनारे खाई में जा पलटी। जीप में सवार करीब १३ लोग जख्मी हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार साबला से प्रजापत समाज के लोग जीप में सवार होकर लोकाचार के लिए पूंजपुर जा रहे थे। पिण्डावल व बोडीगामा के बीच जीप अनियन्त्रित होकर पलट गई। जीप में सवार केवजी पुत्र कचरू, केसर पत्नी धुलजी, मोती पत्नी शंकरलाल , पारी पत्नी लालजी, कमला छोटुलाल, रमा नाथूलाल, कंकू पत्नी मोटाजी, धुलजी पुत्र प्रेमजी, देवी पत्नी लालजी, जगदीश पुुत्र भेमजी, शारदा पत्नी अमरजी, तुलसी पत्नी भावेश तथा कमला पत्नी मांजी घायल हो गए। सूचना मिलने पर साबला थाना अधिकारी धुलजी प्रजापत, भरतराजसिंह, ओमप्रकाश सहित जाप्ता मौके पर पहुंचा। इधर घायलों को साबला व पिण्डावल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर छुट्टी कर दी। वही केवजी, पारी, कंकू व शारदा को उदयपुर रेफर किया।

जेठाणा में कुंए में डूबने से युवक की मौत
सागवाड़ा. खेत में पानी पिलाने गए युवक की कुंए में डूबने से मृत्यु हो गई।
पुलिस के अनुसार जेठाना निवासी प्रताप पुत्र मंगलजी पाटीदार तथा हितेश पुत्र प्रताप पाटीदार ने बताया कि भतीजा जेठाणा निवासी मुकेश पुत्र दलजी पाटीदार मंगलवार शाम करीब आठ बजे खेत में फसल की सिंचाई करने गया था तथा रात को घर नहीं लौटा। बुधवार सुबह खेत पर जाकर देखा तो निकट के कुंए के पानी में हितेश का शव तैरता मिला। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। शव को कुंए से निकालकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया। एएसआई नरेन्द्रसिंह ने चिकित्सालय पहुंच मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा।

चोरी का आरोपित गिरफ्तार
सागवाड़ा ञ्च पत्रिका. पुनर्वास कॉलोनी में गत दिनों दो सूने मकानों में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस निरीक्षक रामेश्वर भाटी ने बताया कि एसआई करनाराम, एएसआई नरेन्द्र सिंह मय जाप्ता ने बुधवार को गश्त के दौरान मकानों की रेकी करते लसाडिय़ा थानान्तर्गत कालीभीत निवासी सुरेश पुत्र हीरालाल कनिपा को पकड़ा। पूछताछ में सुरेश ने 14 सितम्बर की रात को पुनर्वास कॉलोनी में बन्सीलाल गर्ग के मकान में घरेलू बर्तन चूराना कबूल किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो