scriptबेटी की विदाई पर नजर नहीं आए पिता, ढूंढने पर पेड़ से लटका मिला शव, मातम में बदली खुशियां | The father was not seen at the farewell of his daughter, when he was searched, his body was found hanging from a tree, happiness turned into mourning | Patrika News
डूंगरपुर

बेटी की विदाई पर नजर नहीं आए पिता, ढूंढने पर पेड़ से लटका मिला शव, मातम में बदली खुशियां

डूंगरपुर जिले में बेटी की विदाई की रस्मों के बाद पिता नजर नहीं आए तो परिजनों ने तलाश की जिसके बाद घर से 4 किलोमीटर दूर पेड़ पर फंदे से लटके मिले।

डूंगरपुरApr 20, 2024 / 03:10 pm

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के सागोट गांव में बेटी की शादी के बाद पिता घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर फंदे से लटका मिला। इससे परिवार में खुशियां पल में मातम में बदल गई।
जानकारी के अनुसार सागोट निवासी रमेश पुत्र कांजी बामनिया की बेटी सोना का शुक्रवार को विवाह कार्यक्रम था। आयोजन को लेकर दो से तीन दिन से घर पर जोर-शोर से तैयारियां चल रही थी। शुक्रवार सुबह घर पर बारात आई और सोना का विवाह संपन्न हुआ। विवाह के बाद बेटी की विदाई की रस्म शुरू ही हुई थी कि इस दौरान पिता कहीं नजर नहीं आए।
यह भी पढ़ें : पति ने ही बना डाली पत्नी की अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर कर डाली ये डिमांड, पत्नी के छूटे पसीने

इस पर परिजनों ने तलाश की, तो वह घर से करीब चार किलोमीटर दूरी पर एक पेड़ पर फंदे से लटके हुए दिखे। पिता के फंदे से लटके होने की सूचना पर घर पर मातम छा गया और मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर निठाउवा थानाधिकारी भवानीशंकर मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उताकर मुर्दाघर लाए। यहां पर बेटे भवानी की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

Home / Dungarpur / बेटी की विदाई पर नजर नहीं आए पिता, ढूंढने पर पेड़ से लटका मिला शव, मातम में बदली खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो