scriptख्यात कंपनी के उत्पादों की आड़ में शराब तस्करी | Smuggled liquor under the guise of the company's products | Patrika News

ख्यात कंपनी के उत्पादों की आड़ में शराब तस्करी

locationडूंगरपुरPublished: Nov 05, 2018 11:02:03 am

Submitted by:

Deepak Sharma

ख्यात कंपनी के उत्पादों की आड़ में शराब तस्करी नाकाबंदी के दौरान बिछीवाड़ा पुलिस की कार्रवाईचालक भागा, तीन किलामीटर तक पीछा कर पकड़ा

photo

ख्यात कंपनी के उत्पादों की आड़ में शराब तस्करी

ख्यात कंपनी के उत्पादों की आड़ में शराब तस्करी
नाकाबंदी के दौरान बिछीवाड़ा पुलिस की कार्रवाई
चालक भागा, तीन किलामीटर तक पीछा कर पकड़ा

डूंगरपुर. बिछीवाड़ा पुलिस ने हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक से २५० पेटी शराब बरामद की। यह शराब एक ख्यात कंपनी उत्पादों से भरे कर्टन के बीच में रखी हुई थी। थानाधिकारी सुनील शर्मा ने बताया कि थाने के सामने ही नाकाबंदी के दौरान हरियाणा नंबर की एक ट्रक को रूकवाया। ट्रक चालक ने गाड़ी रोकी और पूछताछ में चालक ने अपना नाम राजेश पुत्र रिछपाल जाट खलासी ने अपना नाम नरेश पुत्र हवासिंह वाल्मिकी बताया। ट्रक में सामान के बारे में पूछा तो एक ख्यात कंपनी के प्रोडक्ट होना बताया। साथ ही इसकी बिल्टी भी दिखाई। यह भी कंपनी उत्पाद की ही थी। ट्रक में देखा तो उत्पाद ही दिखे।
अति विश्वास से आया संदेह, फिर भागा
चालक की ओर से अति विश्वास से बात करने के तरीके से थानाधिकारी को संदेह हुआ तो उसने पुलिसकर्मियों को कर्टन की जांच के आदेश दिए। पुलिसकर्मी जांच करने के लिए चढ़े ही थे कि यकायक चालक हाईवे पर दौड़ पड़ा। इसका पुलिस जाब्ते ने तीन किलोमीटर तक पीछा किया और आखिरकार इसको दबोच लिया। ट्रक की तलाशी में आगे की ओर कंपनी उत्पाद के कर्टन थे। पर, दो कर्टन हटने के बाद पीछे की ओर महंगी शराब के कर्टन नजर आए। इनकी गिनती की तो २५० कर्टन सामने आए। इनकी बाजार कीमत १५ लाख रुपए बताई जा रही है।
एसपी ने किया पुरस्कृत
एसपी शंकरदत्त शर्मा ने शराब को पकडऩे और आरोपित का बहादुरी से पीछा करने पर पुलिस टीम को नगद राशि और प्रशंसा पत्र जारी किए। इसके तहत थानाधिकारी शर्मा को ११ सौ और पुलिसकर्मी अशोक कुमार, मुकेश जोशी, श्रवणकुमार, रामधन, रणवीरसिंह, जयेश, धर्मेन्द्र, विनोद कुमार व चालक सुरेन्द्रसिंह को पांच-पांच सौ रुपए नगद और प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो