scriptदोनों विधायकों को कहा कि इस बार नंबर मैं दूगा, गृहमंत्री ने ली बैठक | rajasthan home minister meeting in dungarpur | Patrika News

दोनों विधायकों को कहा कि इस बार नंबर मैं दूगा, गृहमंत्री ने ली बैठक

locationडूंगरपुरPublished: Jul 29, 2018 07:50:23 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

-बोले, अब मतभेद का समय हुआ समाप्त, एकसूत्र में हो जाओ तैयार

ph

दोनों विधायकों को कहा कि इस बार नंबर मैं दूगा, गृहमंत्री ने ली बैठक

डूंगरपुर. गृहमंत्री रविवार को एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर आए। इस दौरान जिले की दो विधानसभा क्षेत्र में पांच अगस्त से निकलने वाली राजस्थान गौरव यात्रा तैयारियों की समीक्षा की और यात्रा के पूरे मार्ग का अवलोकन किया। इस दौरान जिला मुख्यालय पर पार्टी कार्यालय में भाजपा के सभी पदाधिकारियों की बैठक ली और इस यात्रा को सफल बनाने के मूलमंत्र दिए। इस दौरान कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा। छोटी-मोटी नाराजगी के स्वर के बातों-बातों में ही दबा दिया और पार्टी को भगवान व कार्यकर्ताओं को पुजारी बताते कहा कि पार्टी की सेवा से ही सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है।

इस दौरान राज्यमंत्री सुशील कटारा, राज्यसभा सांसद हर्षवर्धनसिंह, जिला प्रमुख माधवलाल वरहात, विधायक गोपीचन्द मीणा, अनीता कटारा, देवेन्द्र कटारा, नगर परिषद सभापति केके गुप्ता, जिलाध्यक्ष वेलजीभाई पाटीदार, पूर्व जिलाध्यक्ष गुरूप्रसाद पटेल, गजेन्द्रसिंह, हरीश पाटीदार, बद्रीनारायण शर्मा, अशोक पटेल मंचासीन थे। संचालन महामंत्री सुदर्शन जैन ने किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो