scriptराजस्थान में इंसानियत फिर शर्मसार, बेरहमी से पीट-पीट कर युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम.. | murder of young man | Patrika News
डूंगरपुर

राजस्थान में इंसानियत फिर शर्मसार, बेरहमी से पीट-पीट कर युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम..

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

डूंगरपुरNov 02, 2018 / 08:18 pm

abdul bari

murder

राजस्थान में इंसानियत फिर शर्मसार, बेरहमी से पीट-पीट कर युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम..

डूंगरपुर.
सदर थाना क्षेत्र के तरालफला में घर से गुरुवार शाम को निकले एक युवक का शव शुक्रवार सुबह खान क्षेत्र में मिला। युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए हैं। वहीं, नीचे से वस्त्रविहीन शरीर था। सूचना पर पुलिस मौकेे पर पहुंची और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, शाम को जिला मुख्यालय पर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
घटना की रिपोर्ट देते कमलेश पुत्र मादुजी डोडियार ने बताया कि इसका छोटा भाई लसु जो मजदूरी का कार्य करता था, और वालालसु के समीप ही मकान में परिवार के साथ रहता है। यह गुरुवार शाम को चार बजे घरेलू सामान लेने बाजार गया और रात तक घर नहीं आया। परिजनों ने अनुमान लगाया कि कहीं दोस्तों के साथ होगा। इसके चलते कही तलाश नहीं किया। शुक्रवार सुबह जीवा पशुओं को पानी पिलाने खान की ओर गया तो वहां छोटे भाई लसु के शव होने की जानकारी मिली। इस पर लसु की पत्नी के साथ घटना स्थल पर गए। यहां इसका शव देखा। इस पर चोट के निशान थे और नीचे से वस्त्रविहीन था। इस दौरान सरपंच कमलचन्द्र सहित ग्रामीण जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी।
टूटी थी पसलियां, जगह-जगह चोट के निशान
सूचना पर सदर थाने से उप निरीक्षक विजय कुमार मय दल मौके पर पहुंचे। यहां अनुसंधान के बाद शव को मोर्चरी लाए। शाम को इसका पोस्टमार्टम कराया। प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि लसु की पसलियां टूटी हुई थी। चेहरे व सिर पर गंभीर चोट के निशान है। वहीं, अन्दरूनी मार लगने से लीवर को भी नुकसान होना बताया जा रहा है। शव के हालत से लग रहा है कि इसके साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई है। जांच की शुरू पुलिस बताया कि मौके से हमे किसी अन्य व्यक्ति के जूते बरामद हुए है। पुलिस अनुसंधान कर रही है। इस मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Home / Dungarpur / राजस्थान में इंसानियत फिर शर्मसार, बेरहमी से पीट-पीट कर युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो