scriptयुवक के हाथ बांधकर की बदमाशों ने पिटाई, वीडियो किया वायरल | miscreants beat the young man by tying his hands in Dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

युवक के हाथ बांधकर की बदमाशों ने पिटाई, वीडियो किया वायरल

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में बदमाशों ने एक युवक के हाथ बांधकर जमकर पिटाई की। मारपीट में युवक बेहोश हो गया। बदमाशों ने मारपीट का वीडियो भी बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

डूंगरपुरMar 26, 2024 / 06:48 pm

Kamlesh Sharma

miscreants beat the young man by tying his hands in Dungarpur

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में बदमाशों ने एक युवक के हाथ बांधकर जमकर पिटाई की। मारपीट में युवक बेहोश हो गया। बदमाशों ने मारपीट का वीडियो भी बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

पूंजपुर (डूंगरपुर)। जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में बदमाशों ने एक युवक के हाथ बांधकर जमकर पिटाई की। मारपीट में युवक बेहोश हो गया। बदमाशों ने मारपीट का वीडियो भी बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। यह वायरल हो रहा है। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है।

आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में नरेश (34) पुत्र सोहनलाल जाटव निवासी नवाबगंज जिला बदायूं उत्तर प्रदेश बड़ौदा गांव में ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है। वह अपने दूसरे साथियों के साथ ईंट भट्टे पर ही रहता है। होली के दिन रविवार को बड़ौदा गांव में किराणा का सामान लेने गया था। वापस रास्ते में आते समय गातोडज़ी मंदिर के पास दो बदमाशों ने उसे रोका और उसके साथ मारपीट की।

इसके बाद नरेश का शर्ट फाड़ दिया और दोनों हाथ बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने बेल्ट से जमकर पिटाई की और बदमाश उस पर बोतल से पानी डालते रहे। बदमाशों ने नरेश को तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। इस दौरान रास्ते से जा रहे करुआवास जिला कासगंज उत्तरप्रदेश निवासी विजेंद्र आ गया। इस पर बदमाश उसे छोडक़र भाग गए। नरेश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया।

पिटाई में नरेश के पीठ, शरीर के कई हिस्सों पर गहरे घाव आए हैं। वहीं नरेश ने पुलिस को बताया कि पीडि़त का बदमाशों से किसी प्रकार का झगड़ा या विवाद नहीं है। बेवजह ही उससे मारपीट कर रहे थे।

पूरी घटना को लेकर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। घटना को लेकर आसपुर थानाधिकारी हरेंद्र सौदा ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Dungarpur / युवक के हाथ बांधकर की बदमाशों ने पिटाई, वीडियो किया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो