scriptघर में घुस पैंथर ने किया हमला, पांच लोग जख्मी, मची चीख पुकार | five people injured in Panther attack in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

घर में घुस पैंथर ने किया हमला, पांच लोग जख्मी, मची चीख पुकार

डूंगरपुर शहर से 15 किलोमीटर दूर सीमलवाड़ा मार्ग पर स्थित महुडी गांव में बुधवार सुबह एक पैंथर ने निर्माणाधीन मकान की छत पर काम कर रहे लोगों पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से जैसे-तैसे लोगों ने बचाव किया।

डूंगरपुरMar 13, 2024 / 05:13 pm

Kamlesh Sharma

five people injured in Panther attack in dungarpur

डूंगरपुर शहर से 15 किलोमीटर दूर सीमलवाड़ा मार्ग पर स्थित महुडी गांव में बुधवार सुबह एक पैंथर ने निर्माणाधीन मकान की छत पर काम कर रहे लोगों पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से जैसे-तैसे लोगों ने बचाव किया।

डूंगरपुर। शहर से 15 किलोमीटर दूर सीमलवाड़ा मार्ग पर स्थित महुडी गांव में बुधवार सुबह एक पैंथर ने निर्माणाधीन मकान की छत पर काम कर रहे लोगों पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से जैसे-तैसे लोगों ने बचाव किया। इसी बीच पैंथर निर्माणाधीन मकान में जा छुपा, जिस पर ग्रामीणों ने मकान का गेट आगे से बंद कर पैंथर को करीब चार घंटे से अधिक समय तक कैद रखा एवं इसकी सूचना वन विभाग को दी। टीम ने मौके पर पहुंच पैंथर को ट्रेंकुलाइज किया एवं अपने साथ ले गई। इसी बीच हमले में घायल पांच जनों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां उपचार जारी हैं।

सुबह कर रहे थे काम, अचानक हुआ हमला
महुडी गांव के वासुआ फला में बुधवार सुबह मोहनलाल अपने परिवार के साथ निर्माणाधीन मकान की छत पर काम कर रहा था। इस दौरान पैंथर घर के रास्ते से छत पर आया और मोहनलाल व उसकी बेटी जया सहित पांच जनों पर हमला कर दिया। इनके चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग जमा हो गए। इस पर पैंथर छत से निर्माणाधीन मकान के अंदर जा घुसा। पैंथर के अंदर जाने के बाद लोगों ने ताला लगाकर दरवाजा बंद कर दिया । घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 को सूचना दी। जिस पर ईएमटी हिमांशु पाटीदार व पायलट विशाल मनात मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया।

मौके पर उमड़ी भीड़
इधर, पैंथर के हमले की सूचना पर चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान मय जाप्ता व वन विभाग के डीएफओ रंगा स्वामी ई , वन अधिकारी नारायण सिंह, सहायक वन पाल पिंटू यादव व धनपाल मौके पर पहुंचे। यहां ग्रामीणों की भीड़ पर उन्हें हटाया। इस दौरान उदयपुर वन विभाग से शूटर डीपी शर्मा भी मौके पर पहुंचे , जिन्होंने ट्रेंकुलाइज गन से पैंथर को बेहोश किया व पिंजर डालकर ले गए।

यह हुए घायल
पैंथर के हमले से भरत पुत्र सुखलाल वरहात, जया पत्नी विजय रोत, चंदू पुत्र हुका मनात, मोहनलाल पुत्र कचरा व मुकेश पुत्र गोपाल मनात घायल हो गए। इनका जिला चिकित्सालय में उपचा चल रहा हैं। ग्रामीणों ने बताया कि पैंथर पुल से होकर घर के भीतर पहुंचा था।

Home / Dungarpur / घर में घुस पैंथर ने किया हमला, पांच लोग जख्मी, मची चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो