scriptहैवानियत की हद! निर्दयी पिता ने एक साल की बेटी को कुएं में फेंका, शव बरामद | Father throws one year old daughter into well in dungarpur | Patrika News

हैवानियत की हद! निर्दयी पिता ने एक साल की बेटी को कुएं में फेंका, शव बरामद

locationडूंगरपुरPublished: Sep 19, 2018 05:33:44 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

dungarpur
डूंगरपुर। जिले के साबला थाना क्षेत्र के गढ़ा दसुंदी गांव में एक निर्दयी पिता बुधवार को अपनी एक साल की मासूम बेटी को कुएं में फेंककर फरार हो गया है।

पुलिस के अनुसार गढ़ा दसुंदी निवासी मुकेश मीणा रात को घर के बाहर आंगन में सो रहा था। उसकी पत्नी केसरी अपनी एक साल की बच्ची आशा के साथ भीतर पड़साल में सो रही थी। सुबह करीब पांच बजे उठने पर केसरी ने देखा की आशा उसके पास नहीं है और पड़साल में सो रहा पति मुकेश भी गायब है।
न्यायालय में कर रहा था छेड़खानी, ननद—भौजाई ने दौड़ा-दौड़ा कर दी जमकर पिटाई

इस पर उसने पास में रह रहे सास-ससुर और रिश्तेदारों को बुलाया। साथ ही उनकी तलाश में लोग निकल पड़े। करीब दो घंटे बाद मुकेश अपने खेत के पास बने कुएं के पास नजर आया। परिजन मुकेश तक पहुंचे इससे पहले ही मुकेश वहां से भाग खड़ा हुआ। लोगों ने कुएं में देखा तो भीतर आशा का शव मिला।
इस पर परिजनों में कोहराम मच गया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही थानाधिकारी धूल जी प्रजापत मौके पर पहुंचे और आशा के शव को बाहर निकलवाया। साबला पीएससी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
अलवर हनीट्रेप मामला: स्टेट आइबी के सब इंस्पेक्टर की लापरवाही ,फौरी कार्रवाई से बिगड़ा मामला

हत्या के कारण का खुलासा नहीं
थानाधिकारी प्रजापत ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। परिजनों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि मुकेश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह मुम्बई में रोजगार छोड़ कर आया हुआ था। पुलिस मुकेश की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो