script

चलती बाइक को गिराया और लूट के बाद भागे लुटेरे

locationडूंगरपुरPublished: Sep 18, 2018 06:25:29 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

करीब २० हजार की नगदी और मरम्मत के जेवरात से भरा बैग छीना

photo

चलती बाइक को गिराया और लूट के बाद भागे लुटेरे

चलती बाइक को गिराया और लूट के बाद भागे लुटेरे

हैंडल पकड़ कर गिराई बाइक
सर्राफा बाजार स्थित नितीन जैन की दुकान में आभूषणों की मरम्मत का कार्य है और मरम्मत के आभूषणों को लेेने दुकान का कार्मिक कल्पेश पाटीदार निवासी मांडव सुबह मोटरसाइकिल पर सागवाड़ा के लिए निकला था। दोपहर करीब साढ़े १२ बजे यह मरम्मत के आभूषण और करीब २० हजार की नगदी लेकर डूंगरपुर के लिए रवाना हुआ। डूंगरपुर से आठ किलोमीटर दूर तिजवड़ ढलान पर अचानक इसके समानान्तर एक बाइक चलने लगी। इस पर चालक के पीछे दो और लडक़े बैठे थे। कल्पेश कुछ समझता इससे पहले बाइक के पीछे बैठे एक युवक ने इसकी गाड़ी का हैंडल पकडक़र जोर से ब्रेक मार दिया। इससे कल्पेश बाइक समेत नीचे गिर गया। इसके बाद ही पीछे बैठे दोनों युवक नीचे उतरे और कल्पेश गले में लटका बैग और मोटरसाइकिल की चाबी निकाली। तब तक इसके साथी ने बाइक वापस सागवाड़ा की और मुडा ली और यह दोनों इसके पीछे बैठ कर सागवाड़ा की ओर भाग निकले।

महज दो मिनट का खेल
कल्पेश ने बताया कि यह पूरा घटनाक्रम दो मिनट में निपट गया। कुछ समझता, इससे पहले बाइक गिरा दी और दो जने अगले ही पल नीचे उतर कर बैग व चाबी निकाल ली। खड़ा होने से पहले ही तीनों सागवाड़ा की ओर भाग गए।

पावर बाइक और नाइट ड्रेस
कल्पेश ने बताया कि यह तीनों युवक पावर बाइक पर थे। बाइक के नंबर भी नहीं थे। वहीं, यह तीनों नाइट ड्रेस के कपड़े पजामा और टिशर्ट में थे।

तत्काल दी सूचना
करीब पौने दो बजे यह घटना हुई और इसके तत्काल बाद कल्पेश ने अपने सेठ नितीन को मोबाइल किया। नितीन ने पड़ोसी व्यापारी विमल सोनी को इसकी सूचना दी। विमल ने बगैर समय गवाएं पुलिस को सूचना दी। सूचना के साथ ही वरदा और सागवाड़ा पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, पर इनका कोई सुराग नहीं लगा। नितीन मरम्मत के आभूषणों की जानकारी देने से बचते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो