scriptRajasthan : प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, युवक..प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से घर आया; फिर दोनों के शव कुएं में मिले | couple committed suicide in Dungarpur Rajasthan | Patrika News
डूंगरपुर

Rajasthan : प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, युवक..प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से घर आया; फिर दोनों के शव कुएं में मिले

Rajasthan News : डूंगरपुर जिले के एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ आत्महत्या कर ली। दोनों के शव युवक के गांव के कुएं में मिले।
 

डूंगरपुरApr 10, 2024 / 08:31 pm

Suman Saurabh

couple-committed-suicide-in-dungarpur-rajasthan

Demo Photo

डूंगरपुर। जिले के सदर थाना क्षेत्र के पाल देवल सातियाला फला गांव में एक कुएं में युवक और युवती के शव पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। युवक इसी गांव का रहने वाला है, जबकि युवती की पहचान नहीं हो सकी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।

 

 


सदर थाना अधिकारी गिरधारीलाल ने बताया कि पाल देवल सातियाला फला गांव में आज (10 मार्च) एक कुएं में युवक-युवती के शव मिले। सुबह कुछ लोगों ने कुएं के बाहर मोबाइल फोन और चप्पलें पड़ी देखीं। इस पर उसे शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद गांव के लोगों के साथ कुएं की खोजबीन की गई। सबसे पहले कुएं में एक लड़की की लाश मिली। कुछ ही देर में एक लड़के का शव भी मिल गया।

 

 


सटियाला फला निवासी ईश्वर बोहा मीना ने लड़के के शव की पहचान रोहित बोहा मीना के रूप में की। वह उनका छोटा भाई था। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि लड़की कौन है। मृतक युवक के बड़े भाई ईश्वरलाल बोहा ने बताया कि उसका छोटा भाई रोहित उसके साथ अहमदाबाद में एक होटल में काम करता था। वह मंगलवार को अहमदाबाद से अपने घर सतियाला फला आया था।

यह भी पढे़ं : थ्रेसर में आने से दामाद की मौत, दूसरे का हाथ कटा

 

पुलिस अब इस मामले में लड़की के परिवार का पता लगाने की कोशिश कर रही है। उसके बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग को लेकर सामूहिक आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। लेकिन पूरी स्थिति जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो