scriptमतदान से पहले भाजपा पदाधिकारियों के शोरूम की छत और कार से शराब बरामद | bjp leader's house and car recovered liquor in dungarpur | Patrika News

मतदान से पहले भाजपा पदाधिकारियों के शोरूम की छत और कार से शराब बरामद

locationडूंगरपुरPublished: Apr 28, 2019 03:14:21 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले शनिवार को पुलिस ने अवैध शराब की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया।

liquor in dungarpur
डूंगरपुर। लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले शनिवार को पुलिस ने अवैध शराब की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया। इसमें भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष के शोरूम की छत पर और नगर मंत्री की बिना नंबरी कार में शराब बरामद हुई है। वहीं जिले के अन्य क्षेत्रों से भी कार्रवाईयां की गई।
मुखबीर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शनिवार शाम को नगर अध्यक्ष मनोहर पटेल के शोरूम के निकट दबिश दी। वहां बिना नंबर की कार खड़ी थी, जिसकी जांच करने पर कार में दो कार्टन शराब बरामद हुई। यह कार नगर मंत्री मनोजसिंह पुत्र रामसिंह निवासी नागेंद्र कॉलोनी की बताई गई।
पुलिस ने बाद में नगरध्यक्ष पटेल के शोरूम की छत पर भी तलाशी ली। पुलिस का दावा है कि वहां एक कोने में तीन कार्टन शराब मिली। कोतवाली सीआई चांदमल सिंगारिया ने बताया कि आरोपित मनोजसिंह पुत्र रामसिंह को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर ली है। नगरध्यक्ष की भूमिका को लेकर छानबीन चल रही है।
साजिश है…
भाजपा नगरध्यक्ष मनोहर पटेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार पुलिस प्रशासन का दुरूप्रयोग कर षडयंत्रपूर्वक कार्रवाई करा रही है। कार्रवाई के दौरान मैं मौजूद था। मेरे परिसर से शराब मिली होती तो पुलिस ने मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। यह सोची समझी साजिश है।
यहां भी पकड़ी शराब
पुलिस ने साबेला बाइपास पर शराब का अवैध परिवहन करते हुए दो अलग—अलग वाहन पकड़े। थानाधिकारी मनीष गुप्ता ने बताया कि सुरपुर पंचायत भवन के पास बाइक चालक के कब्जे से 35 बोतल शराब पकड़ी गई। इसी तरह से मुख्य मार्ग पर पिकअप में पांच पेटी शराब और 14 पव्वे मिले है। चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाइक चालक भाग निकला।
542 शराब बोतलें जब्त
रासागड़ा पुलिस ने 32 कार्टन जिसमें 542 शराब की बोतलें जब्त की। पुलिस को देख अंधेरे का फायदा उठा मकान मालिक फरार हो गया। थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर जुड़ा गांव के एक मकान में अवैध भंडारण किया हुआ है। पुलिस ने पहुंच कर तलाशी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो