ट्रक की चपेट में आने से दो वर्षीय बच्चे की मौत,उग्र भीड़ ने पीट-पीटकर कर चालक को उतारा मौत के घाट

Prateek Saini

Publish: Sep, 09 2018 09:01:49 PM (IST)

सह चालक (खलासी ) राजू कुमार जान बचाकर भागने में सफल रहा...

(रांची): झारखंड में दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के दुमका -रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर सिमानीजोर गांव के समीप रविवार को ट्रक की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। बालक की मौत से आक्रोशित उग्र भीड़ ने धारदार हथियार से प्रहार कर ट्रक के चालक की हत्या कर दी।


खलासी ने भागकर बचाई जान

जिले के नक्सल प्रभावित शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के सिमानीजोर गांव के निकट रविवार दोपहर में अपनी बहन के साथ सड़क पार करने के दौरान सुबिक मरांडी नामक दो वर्षीय बालक ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित उग्र भीड़ ने पकड़ कर चालक मोहन राय की पीट-पीट कर और धारदार हथियार से हत्या कर दी, लेकिन सह चालक (खलासी ) राजू कुमार जान बचाकर भागने में सफल रहा। मृत चालक 35 वर्षीय मोहन राय की पहचान बिहार के मोतिहारी जिले के पूर्वी चंपारण के चिरैया थाना क्षेत्र के बैद्यनाथपुर गांव के निवासी के रूप में हुई है।

वापसी के दौरान चालक ने खोया नियंत्रण

ट्रक गिट्टी लेने शिकारीपाड़ा के सरसडंगाल आया था। चालक ट्रक में गिट्टी लादने के बाद वापसी के दौरान सिमानीजोर गांव के पास वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया। हादसे के बाद बची बहन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्ची की शोर सुनकर गांव के लोग घटना स्थल पर जमा हो गए और ट्रक चालक को पकड़कर नीचे उतार कर मारपीट करने लगे। ट्रक चालक भागने का प्रयास का भी प्रयास किया लेकिन उग्र भीड़ ने धारदार हथियार से चालक के गर्दन पर प्रहार कर हत्या कर दी । सह चालक किसी तरह से जान बचकर भाग निकला और पुलिस को सूचना दी ।

 

यह भी पढे: धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दिखा असर, देश की पहली ट्रांसजेंडर अफसर कर रही हैं शादी

More Videos

Web Title "2 year odl child died in road accident ion dumka"