scriptपूर्व जनपद अध्यक्ष ने सहायक यंत्री पर लगाया छेडख़ानी का आरोप | Former district president accused assistant engineer of molestation | Patrika News
डिंडोरी

पूर्व जनपद अध्यक्ष ने सहायक यंत्री पर लगाया छेडख़ानी का आरोप

समर्थकों के साथ थाना पहुंच दर्ज कराई रिपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

डिंडोरीMar 09, 2024 / 01:02 pm

shubham singh

Former district president accused assistant engineer of molestation

Former district president accused assistant engineer of molestation

डिंडौरी. जनपद पंचायत करंजिया में पदस्थ सहायक यंत्री और पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष के बीच उपजा विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंचे पूर्व जनपद अध्यक्ष ने सहायक यंत्री के विरुद्ध छेडख़ानी की शिकायत दर्ज कराते हुए सोशल मीडिया में वीडियो भी वारयल कर दिया। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित उस समय हुई जब बीती रात पूर्व जनपद अध्यक्ष सहायक यंत्री के घर मूल्यांकन कराने पहुंची थी।
मूल्यांकन को लेकर उपजा विवाद
पूर्व जनपद अध्यक्ष ने बताया कि ग्राम पंचायत कंटी गहन क्षेत्र मे लगभग 9 लाख की लागत से तालाब मे सीढी और ओवर फ्लो नाली निर्माण मे इंजीनियर सुनील हरमन ने 1 लाख 57 हजार का मूल्यांकन किया था। इसका सत्यापन सहायक यंत्री पंकज सिंह को करना था। इसके लिए सहायक यंत्री से पूर्व जनपद अध्यक्ष से मूल्यांकन बढ़ाने की बात कही गई, लेकिन जब बात नहीं बनी तो अपने समर्थकों के साथ वह उनके घर के पास पहुंची। देर रात पंकज सिंह अपने घर आए तो उनसे मूल्यांकन को लेकर चर्चा की लेकिन बात नहीं बनी और इसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बन गई।
दबाव बनाने की मारपीट
इस सबंध मे सहायक यंत्री ने बताया कि गुरुवार को जब वह जनपद मुख्यालय से अपने घर पहुंचे तो पहले से ही अपने समर्थको के साथ घर के बाहर खड़ी पूर्व जनपद अध्यक्ष मूल्यांकन बढ़ाने की बात करने लगी। मैने इंजीनियर को फोन लगाकर बुलाने की बात की तभी अचानक वह मेरे से मारपीट करने लगी।
छेडख़ानी का लगाया आरोप
सहायक यंत्री से मारपीट के मामले में पूर्व जनपद अध्यक्ष ने छेडख़ानी का आरोप लगाया है। उन्होने शिकायत में उल्लेख किया है कि जब उन्होने मूल्यांकन की बात कही तो सहायक यंत्री मेरा हाथ पकडकऱ अंदर ले जाने लगे।
फोन नहीं उठाया तो पहुंच गई घर
जानकारी के अनुसार खन्नात निवासी करंजिया की पूर्व जनपद अध्यक्ष रंजीता परस्ते सहायक यंत्री पंकज सिंह को तालाब निर्माण कार्य का मूल्यांकन करने और मूल्यांकन ज्यादा बढाने के लिए फोन कर रही थी। सहायक यंत्री ने फोन रिसीव नहीं किया तो वह देर रात अपने समर्थकों के साथ उनके घर के पास पहुंच गई। घर के बाहर खड़े होकर वह सहायक यंत्री का इंतजार करने लगी। लगभग 10 बजे पंकज सिंह कार्यालय से अपने घर पहुंचे तो इंतजार कर रही पूर्व जनपद अध्यक्ष उनसे बात करते-करते मारपीट करने लगी। इसके बाद वह समर्थकों के साथ थाना पहुंच सहायक यंत्री के विरुद्ध छेडख़ानी की शिकायत दर्ज कराई है।

Home / Dindori / पूर्व जनपद अध्यक्ष ने सहायक यंत्री पर लगाया छेडख़ानी का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो