scriptबिना हेलमेट पकड़ा तो महिलाओं ने दिखाया रुआब: किसी ने एमएमए की धमकी दी तो कोई लगी रोने | Without holding the helmet, women showed up: someone threatened MMA an | Patrika News

बिना हेलमेट पकड़ा तो महिलाओं ने दिखाया रुआब: किसी ने एमएमए की धमकी दी तो कोई लगी रोने

locationधौलपुरPublished: Oct 19, 2019 11:41:27 am

Submitted by:

Mahesh gupta

जिला मुख्यालय पर यातायात नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई के लिए शुक्रवार को पहली बार लगाई गईं महिला पुलिसकर्मियों ने महिला वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान भिन्न-भिन्न नजारे देखने को मिले। महत्वपूर्ण बात यह रही पुरुषों से अधिक महिला वाहन चालक महिला पुलिसकर्मियों पर रुआब गांठती दिखाई दीं।

बिना हेलमेट पकड़ा तो महिलाओं ने दिखाया रुआब: किसी ने एमएमए की धमकी दी तो कोई लगी रोने

बिना हेलमेट पकड़ा तो महिलाओं ने दिखाया रुआब: किसी ने एमएमए की धमकी दी तो कोई लगी रोने

धौलपुर. जिला मुख्यालय पर यातायात नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई के लिए शुक्रवार को पहली बार लगाई गईं महिला पुलिसकर्मियों ने महिला वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान भिन्न-भिन्न नजारे देखने को मिले। महत्वपूर्ण बात यह रही पुरुषों से अधिक महिला वाहन चालक महिला पुलिसकर्मियों पर रुआब गांठती दिखाई दीं। किसी ने नेता की धमकी तो किसी ने तबादला कराने तक चेतावनी दे डाली। वहीं एक युवती तो फफक ही पड़ी। लेकिन रुआब दिखाने वाली किसी भी महिला वाहन चालक को नहीं बख्शा गया। वहीं युवतियों को समझाइश करके बिना हेलमेट नहीं चलने की हिदायत दी। एक महिला वाहन चालक को यातायातकर्मी अम्बिका ने भागकर पकड़ा, इस पर महिला ने पुलिसकर्मी को ही तबादला कराने की धमकी दे डाली। यातायात प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने यातायात सप्ताह के तहत महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया था। इसके तहत जिला मुख्यालय पर गुलाब बाग, सब्जी मण्डी, बस स्टैण्ड, पुरानी सब्जी मण्डी चौराहा, चूड़ी मार्केट, भारती टाकीज, कमल होटल पर महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। इस दौरान महिलाओं ने कभी किसी नेता से तो किसी ने अधिकारी से फोन पर बात कर सिफारिश कराने की बात कही, लेकिन ऐसी महिलाओं की सिफारिश नहीं मानी गई और उनका बिना हेलमेट का चालान किया गया। साथ ही कुछ युवतियों तथा छात्राओं को हेलमेट पहनकर वाहन चलाने की समझाइश की। जिससे वे भविष्य में किसी भी दुर्घटना का शिकार नहीं हों।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो