scriptट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा-भांजे की हुई दर्दनाक मौत | Tractor bike accident in dholpur uncle nephew's death | Patrika News

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा-भांजे की हुई दर्दनाक मौत

locationधौलपुरPublished: Jun 15, 2019 10:30:23 pm

Submitted by:

abdul bari

( Uncle-Nephew’s Death In Accident ) दो जवान मौत एक साथ हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया है।

Uncle-Nephew's Death In Accident

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा-भांजे की हुई दर्दनाक मौत

धौलपुर
जिले के सैपऊ थाना इलाके के पार्वती नदी के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक ( BIKE ACCIDENT ) को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मामा भांजे ( Uncle Nephew’s Death In Accident ) की मौत हो गयी। घटना के बाद मृतकों के शवो को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
घर लौट रहे थे दोनों..
जानकारी के मुताबिक सैपऊ इलाके के महू गुलाबली का रहने वाला युवक संजू अपने भांजे उमेश के साथ गांव से अपने धौलपुर के लाठखेड़ा के पास स्थित घर आ रहा था। इसी दौरान पार्वती नदी के पास सामने से आ रहे ट्रेक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर ( ROAD Accident In Rajasthan ) मार दी। जिससे दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
uncle-nephew's death in accident
परिवार में मचा कोहराम

घटना की सूचना के बाद एम्बूलेंस मौके पर पहुँची और दोनों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी चिकित्सालय पहुंचे और दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया। सैपऊ पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए गए। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने ट्रेक्टर ( TRACTOR BIKE ACCIDENT ) को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। दो जवान मौत एक साथ हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया है।
इधर, गाय को बचाने के फेर में हुआ हादसा, एक की मौत

श्रीगंगानगर के राजियासर में शनिवार को सड़क हादसे में एक जने की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, राजियासर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-62 पर शनिवार को ट्रोला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। हादसे में जोधपुर के देणोक का रहने वाला सुमेरसिंह पुत्र उमेद सिंह (30) की मौत हो गई।
हादसे के बाद ट्रोला चालक हनुमान राजपूत ने थाने में रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि परिवादी व उसके ताऊ का लड़का सुमेर सिंह दोनों ट्रोला पर काम करते थे। सुमेर सिंह खलासी का काम करते थे। वे ट्रोला लेकर 15 जून को सूरतगढ़ से कोलायत के लिए रवाना हुए। राजियासर थाना क्षेत्र के एनएच 62 पर गांव प्रेम नगर के पास रोड़ पर ट्रोले के सामने अचानक गाय आ गई। इस दौरान गाय को बचाने के चक्कर में ट्रोला साइड में काटा तो टोला अनियंत्रित होकर रोड के एक तरफ खड़े पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में सुमेर सिंह की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो